तैमूर की मासी करिश्मा ने सैफू पापा के साथ मनाया जश्न, बेटे की फेक तस्वीर हुई वायरल

मुंबई। लंबे वक्त का इंतजार आखिरकार कल खत्म हो गया और सैफीना के घर एक छोटे से मेहमान तैमूर ने जन्म लिआ। तैमूर के जन्म लेते ही सोशल मीडिया पर बधाईयों की झड़ी लग गई और हर कोई न्यूली मॉम बेबो और पापा सैफ को विश करने के लिए लगातार ट्वीट करता रहा। अपनी खुशी को शेयर करते हुए करिश्मा ने भी सैफ के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की।

karisma1

इसके साथ ही तैमूर की बुआ यानि कि सोहा अली खान ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट को साझा करते हुए लिखा, इस दुनिया में तैमूर अली खान पटौदी का स्वागत करते हुए बहुत खुशी हो रही है। मां और बेटा दोनों ही स्वस्थ है और सैफ उसके स्वागत की तैयारी करने में बिजी है।

 

अपने बेटे के जन्म की खबर मिलते ही पापा सैफ और पूरा कपूर खानदान उनसे मिलने मुंबई के अस्पताल पहुंचा। इसके साथ ही सैफीना ने एक बयान जारी करते हुए लिखा, अपने बेटे की जन्म की खबर सुनाते हुए बहुत खुशी महसूस कर रहे हैं। 20 दिसंबर को तैमूल अली खान पटौदी ने जम्म लिया है। पिछले 9 महीने के प्यार और प्रशंसको को शुक्रिया अदा करना चाहते है। आप सभी को क्रिसमस और नए साल की शुभकामनाएं।

हालांकि करीना और सैफ के बेटे की फेक तस्वीरें भी इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें करीना अपने बेटे को प्यार कर रही है। तैमूर के जन्म के पहले भी इस तरह की अफवाह मीडिया में लगातार आ रही थी कि करीना ने बेबी ब्यॉय को जन्म दिया है लेकिन इस खबर को भी फेक कहा गया जो कि सोशल मीडिया पर काफी समय तक ट्रेडिंग रहा।