कुछ इस तरह सचिन ने किया शाहरुख को धन्यवाद

नई दिल्ली। बॉलीवुड के किंग खाने ने सचिन को उनकी आने वाली फिल्म के लिए कुछ खास अंदाज में ट्वीट कर बधाई दी, जिसका शुक्रिया अदा करने से सचिन भी खुद को नहीं रोक पाए। बता दें की जल्द ही सचिन तेंदुलकर की बयोपिक रिलीज होने वाली है और इसी फिल्म के लिए शाहरुख ने सचिन को ट्विटर पर ट्वीट कर शुभकामनाएं दी हैं। जिसके बाद सचिन ने शाहरुख के ट्वीट पर रिट्वीट कर शाहरुख को धन्यवाद किया।

बता दें की सचिन की फिल्म के लिए सब ही लोग उनको बधाई दे रहे हैं और सब उनकी फिल्म के अच्छे प्रदर्शन के लिए दुआएं दे रही हैं। सोशल मीडिया पर तो बधाइयों का तांता ही लगा हुआ है। आम लोगों से लेकर सेलेब्स सब ही सचिन को बधाईयां दे रहे हैं। इसी सिलसिले में में किंग खान ने भी सचिन को ट्वीट कर बधाई दी।

शाहरुख ने अपने ट्वीट में लिखा की, ‘मेरा मानना है कि जब आपने अच्छा प्रदर्शन किया तो मैंने भी किया और जब आप अच्छा नहीं कर पाये तो मैं भी विफल रहा. अन्य करोड़ों लोगों की तरह ही मुझे भी अपने प्रेरणास्रोत की कमी खलेगी. फिल्म के लिये ‘आल द बेस्ट’.

यहां देखें पूरा ट्वीट

 

तेंदुलकर भी खुद को शाहरुख को धन्यवाद बोलने से नहीं रोक पाए और सचिन ने बडे़ ही अलग अंदाज में शाहरुख को शुक्रिया बोला। सचिन ने अपने ट्वीट में लिखा की ‘जिंदगी में हार ना होती तो कोई कभी जीतता नहीं और कुछ सीखता भी नहीं. करोड़ों की तरह ही आपके शब्दों ने छू लिया, लव यू।’

यहां देखें पूरा ट्वीट

 

बता दें की सचिन की फिल्म ‘सचिन ए बिलियन ड्रीम्स’ 26 मई को रिलीज होने वाली है। सचिन के फैन्स को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। साथ ही सचिन को शाहरुख के अलावा, सुपरस्टार रजनीकांत, माधुरी दीक्षित और श्रेया घोपाल ने भी शुभकामनाएं दी हैं।