क्रिकेटर्स ने कुछ इस अंदाज में सचिन को कहा H’Bday

नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर के 44वें जन्मदिन पर मजेदार ट्वीट कर बधाई दी है।

सचिन के जन्मदिन पर सहवाग ने अपने अंदाज में उन्हें बधाई देते हुए ट्विच पर एक पोस्ट लिखकर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में सचिन तेंदुलकर सो रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए सहवाग ने लिखा है कि क्राइम करने का यह सही समय है क्योंकि भगवान सो रहे हैं। एक शख्स जो भारत में समय को रोक सकता है।

आपको बता दें कि सचिन और सहवाग को विश्व के सर्वश्रेष्ठ ओपनर्स की लिस्ट में इनकी जोड़ी को शामिल किया जाता है। इन दोनों ने भारत के लिए 93 पारियों में पारी की शुरुआत की। इन दोनों ने साथ में 12 सेंचुरी और हॉफ सेंचुरी बनायी। सहवाग सचिन को भगवान जी कहकर प्रेम से बुलाते थे।

वीरू के अलावा कई और क्रिकेटरों ने सचिन को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है। युवराज सिंह ने ट्विटर पर बीयर ने सचिन को नहलाते हुए एक फोटो शेयर को करके उन्हें विश किया है।

भारतीय टीम के कोच अनिल कुंबले ने ट्वीट कर सचिन को बधाई दी। कुंबले ने लिखा, दुनिया ने सचिन में सबसे प्रेरित खिलाड़ी को देखा। आपको जन्मदिन की हार्दिक बधाई, उम्मीद है ये साल आपके लिए अच्छा होगा।

 आशु दास