सचिन के फैन का सपना केबीसी से हुआ पूरा

मुंबई। अमिताभ बच्चन का शो कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 9 का अपने अंतिम पड़ाव पर पंहुच चुका है और 23 अक्तूबर को इस सीजन का अंतिम एपीसोड टेलीकास्ट होगा। ईनामी राशि जीतने और बिग बी से मुलाकात करने और उनके साथ हाट सीट पर बैठने के अलावा इस शो ने तमाम लोगों के कई सपनों को सच किया है। ऐसा ही एक सपना सचिन तेंदुलकर के फैन का था, जो इस शो द्वारा पूरा करा दिया गया।

amitabh bachchan kbc
amitabh bachchan kbc

बता दें कि महाराष्ट्र के बीड़ इलाके के रहने वाले राजूदास राठौड़ कुछ दिनों पहले वह केबीसी के इस सीजन में भाग लेने आए थे और इस दौरा उन्होंने एक घटना का ज़िक्र किया था। उन्होंने बताया था कि एक बार वह बेटी की वजह से सचिन तेंदुलकर का मैच नहीं देख पाए थे और ग़ुस्से में उन्होंने टीवी का रिमोट तोड़ दिया था। राठौड़ अपनी जिंदगी की एक ही हसरत को अधूरी मानते हैं कि उनकी मुलाकात कभी सचिन तेंदुलकर से नहीं हुई, जिनको वे क्रिकेट का भगवान मानते हैं।

वहीं जब ये एपीसोड टेलीकास्ट हुआ, तो खुद सचिन केबीसी का ये एपीसोड देख रहे थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर राजूदास से मुलाकात करने का वादा किया और ठीक दीवाला के दिन अपना वादा भी कर दिया। दीवाली के दिन केबीसी टीम ने राजूदास की सचिन के साथ मुलाकात तय कराई। सचिन ने इस मौके पर उन्हें अपने सिग्नेचर वाला बल्ला राजूनाथ को उपहार में देकर इस मुलाकात को उनके लिए और स्पेशल बना दिया।