गुनाहों पर पर्दा डाल रही है राज्य सरकार : सचिन पायलट

जोधपुर। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार गुनाहों पर पर्दा डाल रही है। पुलिस सरकार के दबाव में काम कर रही है। राज्य की भाजपा सरकार से जनता बुरी तरह त्रस्त हो चुकी है। सरकार द्वारा आगामी दिनों में पेश किए जाने वाले बजट में तीन वर्षों का लेखाजोखा भी पेश करना चाहिए ताकि जनता को इस सरकार के कार्यों का पता चल सके। वे बुधवार सुबह जोधपुर प्रवास के दौरान मीडिया से मुखातिब हुए।

कांग्रेस अध्यक्ष ने संवाददाताओं को बताया कि केंद्र व राज्य ने देश व राज्य की स्थिति बिगाड़ कर रख दी है। नोट बंदी पर जहां पर उन्होंने केंद्र की सरकार पर निशाना साधा वहीं राज्य की भाजपा सरकार पर आरोप लगाया कि इस सरकार के कार्यकाल में गुनाहों पर पर्दा डाला जा रहा है। कोटा में विधायक पति पर पुलिस की तरफ से की गई बर्बरतापूर्वक कार्रवाई को राज्य सरकार दबाने में जुटी है। साथ ही पायलट ने जेएनवीयू शिक्षक भर्ती घोटाला और जेडीए के पूर्व चैयरमैन सोलंकी के खिलाफ की जा रही कार्रवाई को द्वेषतापूर्वक कार्रवाई बताया। इसमें पुलिस सरकार के दबाव में आकर कार्रवाई कर रही है।

पायलट ने कहा कि कांग्रेस शासन का आंदोलन सफल रहा कि सरकार ने बिजली की बढ़ी दरें पुन: ले ली। कांग्रेस के दबाव को देखते हुए सरकार को झुकना पड़ा। उन्होंने केंद्र सरकार पर नोटबंदी के मुद्दे पर बताया कि कें द्र सरकार की आकस्मिक रूप से की गई नोटबंदी से आमजन को तो परेशानी हुई ही साथ ही कई उद्योगधंधे व कारोबार भी मंदे पड़ गए।