माल्या के आशियाने के नए मालिक हैं एक एक्टर और बिजनेस मेन, जाने क्या है समानता

नई दिल्ली। बॉलीवुड में फिल्म आजम अपने करियर की शुरुआत करने वाले सचिन जोशी एक काफी बड़े बिजनेस मेन हैं और अब वो माल्या के किंगफिशर विला के मालिक भी बन गए हैं। भले ही ये एक्टर बॉलीवुड में ज्यादा हिट नहीं हुआ लेकिन सचिन तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में भी काम कर चुका है और तेलुगू की कई फिल्मों को प्रड्यूस भी कर चुका है।

 

माल्या के किंगफिशर विला की 3 बार नीलामी की कोशिश की जा चुकी हैं लेकिन ये नहीं बिका और अब ये फाइनली बिक गया और इसके नए मालिक सचिन जोशी हैं। वैसे आपको बता दें की सचिन का इंस्टाग्राम पेज ये बंया करता है की उन्हें पार्टीज का काफी शोक है और अब तो पार्टीज के लिए फेमस ये किंगफिशर विला भी सचिन के नाम हो गया है। तो चलिए आपको बताते हैं की माल्या और सचिन में क्या समानता हैं।

लिकर किंग

विजय माल्या के बारे में तो आपको पता ही होगा, लेकिन आपको बता दें की सचिन भी गोवा की बियर ब्रांड किंग्स के मालिक हैं। तो अब ये तो तय है की किंगफिशर विला में पार्टिज तो होंगी ही।

प्लेबॉय

माल्या किंगफिशर कैलेंडर के मालिक थे तो सचिन लिकर किंग होने के साथ-साथ प्लेबॉय के लाइसेंस होल्डर भी है। भले ही कारण बिजनेस हो लेकिन ग्लेमर वर्ल्ड से दोनों का ही रिश्ता रहा है।

पर्सनैलिटी

विजय माल्या और सचिन जोशी की पर्सनेलिटी में भी काफी समानताएं हैं। पार्टीज के शोकीन माल्या भी थे और जोशी के इंस्टाग्राम अकाउंट को देख लगता है की वो भी पार्टीज पसंद है।