सोशल मीडिया पर फैली इस अभिनेत्री की मौत की अफवाह

नई दिल्ली। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फिल्मी सितारे की मौत की खबर खूब वायरल हुई। यह फिल्मी सितारा ओर कोई नहीं बल्की बॉलीवुड की मशहूर अभीनेत्री फरीदा जलाल है। आपको बता दें कि पिछले एक, दो दिन से फरीदा जलाल की ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं थी जिनमे आर.आई.पी फरीदा जलाल लिखा था। अचानक आई इस खबर से लोगों को झटका लगा।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जब इस खबर की सच्चाई का पता लगाने के लिए फरीदा जलाल के घर फोन किया गया तो पता चला की यह खबर सिर्फ एक अफवाह है। इस पर आगे फरीदा ने कहा कि यह सब झूट है वो बिलकुल ठीक है और उनको नहीं पता की आखिर कौन यह सब अफवाह फैला रहा है। फरीदा ने यह भी बताया की जब उनको इस बात का पता चला तो उनको इस बात पर बहुत हंसी आई लेकिन जब इस खबर का पता चलने पर लोगों के उनके घर फोन आने लगे तो वो बहुत परेशान हो गई।

फरीदा जलाल नें आज तक 200 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है और बॉलीबुड के अलावा तमील, तेलुगू और अंग्रेजी फिल्म में भी काम किया है। आपको बतां दे की जल्द ही फरीदा एक बार फिर बडे़ पर्दे पर नजर आने वाली है। फरीदा इमरान खान की फिल्म सरगोशियां में एक कश्मीरी महिला के किरदार में नजर आएंगी।