श्वेता तिवारी के बाद शाहरुख के मरने की अफवाह

मुंबई। कुछ ही दिनों पहले सोशल मीडिया पर टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी की मौत की अफवाह फैली थी और अब शाहरुख खान इस अफवाह का शिकार हो गए।
मुंबई में फिल्मसिटी स्टूडियो में आनंद एल. राय के निर्देशन में शाहरुख खान की नई फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है।

जिसके लिए वहां सेट लगाया गया और एक दिन पहले इस सेट पर छत गिरने की दुर्घटना हो गई, जिससे किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ, लेकिन इसी खबर की आड़ में सोशल मीडिया से लेकर व्हाट्सएप्प पर शाहरुख खान की मौत की बातें होने लगीं। इस बारे में जब आनंद एल राय से संपर्क किया गया, तो उन्होंने कहा कि शाहरुख खान पूरी तरह से स्वस्थ हैं और जल्दी ही हमारी फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं।
आनंद राय खुद भी इस बात को लेकर हतप्रभ थे कि इस तरह की बातें कौन और कहां से शुरू कर देता है। फिल्मी सितारों को लेकर अक्सर उनकी मौत की अफवाहें सोशल मीडिया पर आ जाती हैं। शाहरुख खान और श्वेता तिवारी से पहले वरिष्ठ अभिनेत्री फरीदा जलाल और राजपाल यादव जैसे कलाकार भी इन अफवाहों का शिकार हो चुके हैं।

शशि कपूर जब बीमार थे, तो उनको लेकर भी इस तरह की अफवाहें होने लगी थीं। प्राण और विनोद खन्ना के दिवंगत होने से पहले ही सोशल मीडिया पर उनके न रहने की अफवाहों ने तूल पकड़ लिया था। अमिताभ बच्चन और दिलीप कुमार को लेकर तो आए दिन इस तरह की अफवाहें उड़ती रहती हैं।