पुलिस ने गिरफ्तार किए असल जिंदगी के बंटी-बबली

रुड़की। रुड़की में कुछ व्यापारियों ने राजस्थान नम्बर की एक स्कार्पियों गाडी को पकड़ा है इस गाडी में पति-पत्नी का एक जोड़ा सवार था। दरअसल यह पति पत्नी बहुत बड़े ठग है बीती 6 जनवरी को यह हरिद्वार के कनखल में एक सुनार की दुकान पर गए और वहाँ से बहुत ही सफाई से कई सोने की अंगूठियों को चुरा लिया, दुकान के मालिक को इस बात की भनक तक नहीं लगी। बाद में जब दुकानदार ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी तो उसे चोरी की वारदात का पता चला और उसने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। तभी से पुलिस को इन दोनों की तलाश थी।

मंगलवार को पुलिस को पता चला की राजस्थान नंबर की एक स्कार्पियो रुड़की की ओर जा रही है और वो ठग पति पत्नी उसमे सवार है तब व्यापारियों ने गाड़ी की पीछा किया और रुड़की आकर उन्हें दबोच लिया। हांलाकि पति व्यापारियों को चकमा देकर फरार होने में कामयाब हो गया व्यापायरियो ने पत्नी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है अब पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक पुलिस की गिरफ्त में आए पति-पत्नी राजस्थान के अलवर जिले के रहने वाले है। फिल्मों में रानी और अभिषेक ने बंटी-बबली का किरदार निभाया था और बड़ी ही सफाई से लोगों की चीजों पर हाथ साफ कर देते थे लेकिन असल जिंदगी के बंटी-बबली को देखकर पूरा पुलिस महकमा अचंभे में है।

 शकील अनवर, संवाददाता