RSS ने इप्तार पार्टी में गाय के दुध से खुलवाया रोजा

अयोध्या। अयोध्या में RSS मुस्लिम राष्ट्रीय मंच ने बीते बुधवार को इफ्तार पार्टी का आयोजन किया और रोजा इफ्तार में रोजादारों का रोजा गाय के दूध से खुलवाया। आरएसएस के नेता इंद्रेश कुमार का कहना है कि इफ्तार के बाद सभी मुस्लिमों ने शपथ ली है कि वो कभी बीफ नहीं खाएंगे। क्योंकि बीफ खाने से बीमारियां होती हैं और गाय का दूध औषधिय है। इंद्रेश कुमार पार्टी में बतौर चीफ शामिल हुए थे।

इफ्तार पार्टी में शहर के बड़े-बड़े लोगों को शामिल किाय गया था। जितने भी लोग पार्टी में शामिल हुए थे इंद्रेश ने सबसे पहले उनका हालचाल पूछा। उसके बाद इंद्रेश ने सभी लोगों के साथ इफ्तार किया। इफ्तार के बाद इंद्रेश ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि जो लोग तीन तलाक कहकर महिलाओं को छोड़ देते हैं से लोग सीधे दोजख में जाएंगे। और इसके साथ ही इंद्रेश ने बाबर को आकर्मणकारी बताते हुए कहा कि राम मंदिर के अलवा अयोध्या में किसी और चीज के बारे में सोचना भी गलत है और साथ ही मुस्लमानों का अपमान है। इंद्रेश ने मुस्लमानों से अपील की है कि वो राम मंदिर के लिए आगे आए और सहयोग करें। ताकि शांति बनी रहे।

बता दें कि आरएसएस ने 2002 में मुस्लिम मंच की शुरूआत की थी। उस वक्त आरएसएस के प्रमुख केएस सुदर्शन थे मकसद आरएसएस की पहुंच को मुस्ल‍िम कम्युनिटी तक पहुंचाना था। इसमें राम मंदिर का मुद्दा भी शामिल था।