रजनीकांत के जन्मदिन पर होगा धमाल, रिलिज होगा रोबोट 2.0 का ट्रेलर

मुंबई। सुपर स्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म रोबोट 2.0 का ट्रेलर आगामी 12 दिसंबर को रजनीकांत के जन्मदिन के मौके पर रिलीज किए जाने की खबर है। खबर के मुताबिक, 12 दिसंबर को दिग्गज सितारे के 67वें जन्मदिन के मौके पर फिल्म का ट्रेलर लांच किया जाएगा।

ये भी संकेत मिल रहे हैं कि रजनीकांत इस बार जन्मदिन दुबई में मनाएंगे और वहीं भव्य समारोह में ट्रेलर लांच किया जाएगा। इस समारोह में अक्षय कुमार सहित फिल्म की पूरी कास्ट मौजूद होगी।

ये फिल्म अगले साल 26 जनवरी के मौके पर रिलीज होगी। पहले इसे दीवाली के मौके पर रिलीज करने की घोषणा की गई थी, लेकिन कहा गया कि फिल्म का तकनीकी काम पूरा न हो पाने की वजह से रिलीज डेट को आगे खिसकाया गया।

रजनीकांत और ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर रोबोट बना चुके निर्देशक शंकर की इस फिल्म का बजट दो गुना किया गया है और फिल्म में पहली बार रजनीकांत के साथ अक्षय कुमार होंगे, जो फिल्म में विलेन के रोल में होंगे। कुछ दिनों पहले मुंबई में फिल्म का पहला पोस्टर लांच करने के लिए बड़ा समारोह हुआ था, जिसमें रजनीकांत और अक्षय शामिल हुए थे।

रजनीकांत ने हाल ही में मुंबई में अपनी नई फिल्म काला की शूटिंग शुरू की है, जिसमें रजनीकांत मुंबई आकर अंडरवर्ल्ड डॉन बनने वाले एक तमिलेयिन के रोल में नजर आएंगे।