शहर में बदमाशों के हौसले बुलंद, घर में डाली डकैती, श्रद्धालुओं की बुलेरो चोरी

मथुरा। मथुरा में बदमाशों के हौसले पूरी तरह बुलन्द है । थाना हाईवे इलाके के तत्वदर्षी वाटिका मे दिनदहाडे एक डॉक्टर के घर मे घुसे हथियार बंद बदमाश लाखों रूपये सामान व नकदी लूट कर ले गये। थाना हाईवे इलाके के तत्वदर्षी वाटिका मे रहने वाले डॉक्टर वी के सारस्वत के घर मे दिनदहाडे आधा दर्जन बदमाशों ने घुसकर डकैती डाली। बदमाशों ने मॉ बेटे को बाथरूम मे बंद कर निर्द्वन्द होकर लूटपाट की ।

दिनदहाडे हुई लूट की सूचना मिलते ही पुलिस हरकत मे आ गयी आनन फानन मे बदमाशे की से तलाश की गयी लेकिन कोई पता नही चल सका। एस एस पी मोहित गुप्ता का कहना है कि डॉक्टर के घर मे बदमाश लूटपाट कर ले गये है। बदमाशों की तलाश की जा रही है।

श्रद्धालुओ की बुलेरो पर किया हाथ साफ– मथुरा के थाना महावन इलाके के गोकुल में महाराष्ट्र के श्रद्धालु बृज भ्रमण पर आये हुए थे एक गेस्ट हॉउस के बाहर उनकी बुलेरो गाड़ी को बदमाशो ने चोरी कर लिया आप स्वयं तस्वीरों में देख सकते है कि किस प्रकार बदमाश बुलेरो गाड़ी को चोरी कर ले गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गयी। गाड़ी की तलाश के लिये चेकिग भी कराई गयी लेकिन कोई पता नहीं चल सका। श्रद्धालुओ का कहना हैं कि वह यहाँ घूमने आये हुए थे उनकी गाडी गेस्ट हाउस के बाहर खड़ी थी चोरी हो गयी।

 -योगेश भरद्वाज