बागपतः रोड़वेज की बस में हुई लूट-पाट

बागपत। जनपद बागपत के बड़ौत बुढ़ाना मार्ग पर बीती रात्रि मुज्जफरनगर से बड़ौत आ रही। बड़ौत डिपो की अनुबंधित रोडवेज बस में बैठे करीब तीन बदमाशो ने बड़ौत कोतवाली इलाके के बिजरोल गाँव के निकट जंगल में हथियारों के बल पर रुकवा लिया और बस में बैठे यात्रियो से जमकर लूटपाट की। इस दौरान ने परिचालक से भी उसका थैला लूट लिया जिसमे करीब बीस हजार रूपये थे। घटना को अंजाम देकर बदमाश जंगल की ओर फरार हो गए ।

सूचना मिलने पर कई थानों की पुलिस मौके पर पहुँची और बदमाशो की घंटो तलाश की लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग पाया है । सीओ बड़ौत कर्मवीर सिंह पहुँचे और बदमाशो की तलाश में जंगल में घण्टो कॉम्बिंग की लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग पाया। परिचालक ने पुलिस को बताया की मुजफ्फरनगर से बस में तीनो बदमाश यात्री बनकर बेठे थे। लूटपाट के बाद मशीन बस में ही फेंक गए है।

फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है। बदमाश लूटेरों की धर-पकड़ के लिए पुलिस की ओर से लगातार कम्बिंग की जा रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामले का खुलासा होगा। फिलहाल एक बार फिर रोड़ पर पुलिसिया व्यवस्था की लचरता की पोल खुल गई है।

अजय कुमार, संवाददाता