ग्राहक बन लूटेरों ने दिया वारदात को अंजाम

कासगंज। जिले में मैंथा ऑयल की दुकान पर ग्राहक बनकर आए दो लुटेरों ने लाखों रूपये की लूट की घटना का अंजाम दिया। दिन दाहडे हुई लाखों की लूट से बाजार में दहशत का माहौल है। मौके पर पहुंचे एएसपी हरेन्द्र यादव ने पीडित व्यापारी से जानकारी हासिल कर लुटेंरो की तलाश शुरू कर दी है।

यह लूट का मामला कासगंज कोतवाली के सहावर गेट इलाके के मुख्य बाजार का है। घटना के शिकार हुए मैंथा ऑयल व्यापारी धर्मेन्द्र माहेश्वरी की माने तो वह दोपहर तीन के बजे के तकरीबन दुकान पर बैठे थे। इसी बीच दो बाइक सवार युवक आठ सौ ग्राम मैंथा ऑयल बैचने के बहाने आये। इसी बीच दोनों लुटेरों ने धर्मेन्द्र को अकेले देख मोके का फायदा उठाकर उनकी आंखो में मेंथा ऑयल फेंक दिया और दुकान में रखी एक लाख 23 हजार रूपये की नकदी लेकर फरार हो गए।

घटना के काफी देर बाद धर्मेन्द्र ने इस मामले की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी, तब तक लुटेरे काफी दूर तक निकल चुके थे। उधर घटना के बाद मौके पर पहुंच एएसपी हरेन्द्र यादव और सदर सीओ शैलेन्द्र लाल ने पीडित व्यापारी से जानकारी हासिल की और लुटेरों को जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश कोतवाली पुलिस को दिए है ।फिलहाल पुलिस ने पीडित व्यापारी की तहरीर पर अभियोग दर्ज कर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है।

विवेक राय, संवाददाता