लूट की घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

सहारनपुर। सहारनपुर के थाना रामपुर मनिहारान क्षेत्रान्तर्गत हुई लूट और पुलिस पर हमला करने वाले बदमाशों को थाना रामपुर पुलिस ,सहारनपुर स्वाट टीम व् सर्विसलान्स टीम ने संयुक्त रूप से कार्यवाही कर गिरफ्तार किया है जिन्होंने अभी हाल ही में थाना रामपुर मनिहारान क्षेत्र में 29 जनवरी को एक लूट की घटना को अंजाम दिया था और पुलिस पर जानलेवा हमला किया था।

आपको बता दें कि थाना रामपुर मनिहारान थाना क्षेत्रान्तर्गत इस्लामनगर रजवाहे की पटरी पर अज्ञात बदमाशों ने मोटरसाइकिल सवार 3 लोगो के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया था। लूट की सुचना मिलते ही थाना रामपुर मनिहारान पुलिस ने क्षेत्र में घेरा-बन्दी कर बदमाशों को घेर लिया।अपने आपको घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पर जान से मारने की नीयत से हमला कर दिया जिसमे एक सिपाही के पैर में गोली लग गयी थी।

इस हमले और लूट की घटना के बाद थाना रामपुर पुलिस व् सर्विसलान्स की टीम घटना के अनावरण में लग गयी।कल दिनाक 5 फरवरी को पुलिस को इसमें सफलता मिली और मुखबीर की सुचना पर सहारनपुर स्वाट टीम, सर्विसलान्स और थाना रामपुर मनिहारान पुलिस ने क्षेत्र के ही लांडा रजवाहे पास से 5 बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया।पकडे गये अभियुक्तों के पास से पुलिस को 3 तमंचे, कारतूस व चाकू सहित मोबाइल फोन भी बरामद हुआ है।

 -विशाल कश्यप