सड़क हादसे ने ली एक ही परिवार के 5 लोगों की जान

जयपुर। नागौर जिले में डीडवाना के पास मंगलवार देर रात 12: 30 बजे एक निजी बस और आल्टो कार की भिड़ंत में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। हादसे में घायल दो बच्चों का जयपुर में उपचार चल रहा है।

हादसे के बारे में पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक ऑल्टो कार सवार एक ही परिवार के सभी सदस्य सीकर जिले के बाजौर से शादी समारोह में शरीक होकर लाडनू तहसील के बलदू गांव लौट रहे थे।

इसी दौरान डीडवाना- सीकर रोड़ पर दीनदारपुरा गांव के निकट आल्टो की एक निजी बस से भिड़ंत हो गई। हादसे में गोपाल भारती (25), राकेश भारती (19), आरती भारती(25), पाल पुरी (25) की मौके पर ही मौत हो गई। एक महिला और दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना पर डीडवाना डीएसपी नरसी लाल मीणा, डीडवाना एसएचओ जीतेंद्र सिंह चारण और मोलासर थानाधिकारी शंभू सिंह शेखावत मौके पर पहुंचे और मृतकों को मोलासर के सोमानी अस्पताल पहुंचाया।

तीन घायलों को डीडवाना के राजकीय बांगड़ अस्पताल भेजा, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर अवस्था में तीनों को जयपुर रेफर किया गया। यहां राजू भारती (25) ने उपचार के दौरान बुधवार सुबह चार बजे दम तोड़ दिया है। जबकि दो घायल बच्चों का उपचार जारी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिए हैं।