रालोद विधायक करतार सिंह भड़ाना ने किया रोड शो

बागपत। हरियाणा के पूर्व मंत्री एवम् खतौली से रालोद विधायक करतार सिंह भड़ाना ने जनपद के डुंडाहेड़ा चैक पोस्ट से अमीननगर सराय तक आज अपने हजारो कार्यकर्ताओ के साथ रोड शो किया। इसके साथ ही बागपत की जनता को अपनी ताकत का एहसास कराया उनके इस काफिले में सैकड़ो गाड़िया भी मौजूद रही। वहीं समथकों ने उनका जगह जगह पर फूलमालाएं डाल कर उनका स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने एक सभा को सम्बोधित करते हुए विपक्षी पार्टियो पर जमकर निशाना साधते हुए राष्टीय लोकदल पार्टी को ही किसान मजदूरों की हितैषी पार्टी बताया है ।

दरअसल हरियाणा के पूर्व मंत्री एवम बागपत विधान सभा सीट से रालोद के सम्भावित प्रत्याशी चौधरी करतार सिंह भड़ाना आज बागपत की जनता को रोड शो के माध्यम से अपनी ताकत का एहसास कराया। बागपत के डुंडाहेड़ा चेक पोस्ट से उनके रोड शो का काफिला शुरू हुआ। जिनमे हजारो कार्यकर्ता सामिल रहे जैसे जेसे काफिला आगे बढ़ता गया तो उनके समर्थकों ने उनका फूलमालाओं से उनका जोरदार स्वागत किया ।

बागपत से शुरू हुआ यह रोड शो काफिला बागपत के पली काठा नया गाँव हमीदाबाद अग्रवाल मण्डी टटीरी डोला हिसाबदा आदि दर्जनों गाँव से होकर क़स्बा अमीन नगर में समाप्त हुआ इस दौरान उन्होंने एक सभा को भी सम्बोधित किया। इस दौरान कहा की जिस तरह कार्यकर्ताओ की भीड़ ने उन्हें अपना आशीर्वाद दिया है। जगह जगह उनका जोरदार स्वागत किया गया है।

उन्होने प्रदेश की सरकार पर निशाना साधते हुए कहा की प्रदेश भर में आज गुंडाराज कायम है। हर कोई अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहा है। बेख़ौफ़ अपराधी घटनाओ को अंजाम देंने में लगे है। किसानो को अपने बकाया गन्ना भुगतान के लिए सड़को पर उतरकर आंदोलन करने को मजबूर होना पड़ रहा है। लेकिन सरकार किसान विरोधी नीतिया अपना कर काम कर रही है। इस दौरान मौके पर जिला अध्यक्ष प्रदीप ठाकुर ब्लाक प्रमुख सुभाष गुज्जर जितेन्द्र ओमवीर तोमर चरण सिंह अमित जैन आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे है ।

अजय कुमार, संवाददाता