तेज प्रताप पर RJD के नेता ने लगाया मारपीट का आरोप, बोले- इफ्तार पार्टी से धक्का देकर निकाला

पटना। लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव पर आरजेडी के नेता ने मारपीट का आरोप लगाया है साथ ही उनका कहना है कि तेज प्रताप ने उन्हें इफ्तार पार्टी से धक्के देकर बाहर निकाला। इतना ही नहीं तेज प्रताप ने उन्हें आरएसएस की एजेंट भी बताया। आरजेडी के प्रवक्ता सनोज यादव ने कहा कि तोज प्रताप ने उन्हें मां-बहन की गंदी-गंदी गालियां भी दी है। साथ ही कोलर पकड़कर जान से मारने की भी धमकी दी। इसके बाद सनोज ने लालू की परवरिश पर सवाल उठाने शुरू कर दिए उन्होंने कहा कि क्या लालू प्रसाद जी ने अपने बच्चों को ऐसे संस्कार दिए हैं।

बता दें कि सनोज का कहना है कि मैं हमेंशा ही पार्टी के साथ पूरी इंमानदारी के साथ खड़ा रहा जिसका मुझे इतना अपमानजनक सिला मिला। सनोज ने कहा कि तेज प्रताप यादव ने मुझे RSS का एजेंड बताया और जानसे मारने तक की धमकी दी। जिस वक्त ये घटना हुई उस वक्त लालू प्रसाद बराबर वाले कमरे में ही मौजूद थे। लेकिन सब कुछ देखने और जानने के बाद भी उन्होंने तेज प्रताप को नहीं रोका। सनोज ने कहा कि मैं हमेंशा पार्टी के साथ कदम से कदम मिला कर चला लेकिन उसके बाद भी मेरे साथ ऐसा सुलूक किया गया। ऐसी पार्टी में रहने का क्या फायदा जहां किसी की कोई इज्जत ही न हो और ऐसे अपमान सहना पड़े।

सूत्रो से मिली जानकारी के मुताबिक तेज प्रताप ने सनोज के साथ ऐसा व्यवहार इस लिए किया। क्योंकि कुछ वक्त पहले एक टीवी चैनल ने उन्हें पार्टी प्रवक्ता के तौर पर बुलाया था। जहां पर लालू के परिवार पर चल रहे जमीनी विवाद को लेकर चर्चा चल रही थी। चर्चा के दौरान सनोज यादव ठीक से पार्टी का पक्ष नहीं रख पाए जिसके कारण लालू का परिवार गुस्से में आ गया। इसी बीच यह खबर भी आई है कि पार्टी ने चैनल पर लालू के परिवार का अच्छे से पक्ष न रखे जाने के बाद सनोज को पार्ट से निकाल दिया है। फिलहाल सनोज द्वारा तेज प्रताप पर लगाए गए मारपीट के आरोप पर पार्टी या लालू के परिवार द्वारा कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है। अभी इस बात की पुष्टि भी नहीं हुई है कि क्या वाकई में तेज प्रताप ने सनोज यादव की पिटाई की है।