राजद की रैली को लेकर लालू बुलाएंगे 5 जुलाई को पार्टी की बैठक

पटना। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने पार्टी के स्थापना दिवस पर 5 जुलाई को पटना में संगठन के प्रदेश पदाधिकारियों और जिलाध्यक्षों की बैठक बुलायी है। इस बैठक में 27 अगस्त को पटना के गांधी मैदान में प्रस्तावित रैली की तैयारी की रणनीति बनेगी। प्रस्तावित रैली में भाजपा विरोधी दलों के नेताओं को एक मंच पर लाने की तैयारी है।

इधर जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार ने भी राष्ट्र्र्र्पति चुनाव को लेकर सत्तारुढ़ महागठबंधन में शामिल राजद और कांग्रेस से अलग स्टैण्ड को लेकर बैठक 2 जुलाई को पटना में पार्टी की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक बुला रखी है। इस बैठक में राजग प्रत्याशी रामनाथ कोविंद को पार्टी के समर्थन देने के कारणों पर भी चर्चा होगी।

राजद के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने शनिवार को यहां बताया कि पूर्वमुख्यमंत्री श्रीमती राबड़ी देवी के आवास में पार्टी पदाधिकारियों और जिलाध्यक्षों की बैठक होगी। उसी दिन पार्टी के प्रदेश कार्यालय में स्थापना दिवस पर कार्यक्रम होगा।10 सर्कुलर रोड प्रदेश राजद के पदाधिकारियों के साथ एक बैठक होगी जिसमें 27 अगस्त को पटना के गांधी मैदान मे होनेवाली राजद की विशाल रैली के तैयारियों की समीक्षा की जाएगी इस बैठक मे राजद के सभी विधायक, विधानपार्षद,युवा राजद ,छात्र युवा राजद, राजद के विभिन प्रकोष्ठों के प्रदेश अध्यक्ष एवं जिला राजद के अध्यक्ष भी भाग लेंगे।