OMG: महिला क्रिकेट टीम के लिए ये क्या कह गए ऋषि कपूर

नई दिल्ली। अकसर अपने ट्वीट को लेकर विवादों में रहने वाले ऋषि कपूर एक बार फिर सोशल मीडिया यूजर्स के हत्थे जड़ गए हैं। दरअसल बीते रविवार को हुए महिला विश्व कप को लेकर हर कोई उत्साहित था फिर चाहे वो आम लोग हो या बॉलीवुड सितारे। बॉलीवुड के सितारे अपने-अपने तरीके से टीम को शुभकामनाएं दे रहे थे। लेकिन बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर ने अलग ही अंदाज में टीम को चीयर किया जिसकी वजह से वो ट्रोल हो गए। ऋषि कपूर ने एक विवादित ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने टीम को शुभकामनाएं देते हुए। लिखा कि जब साल 2002 में नेटवेस्ट फाइनल में इंग्लैंड को हराकर भारत के कप्तान सौरव गांगुली ने लॉर्ड्स के बालकनी में अपना शर्ट उतारकर लहराया था।

rishi kapoor, shameful, tweet, indian team, womens world cup
rishi kapoor shameful, tweet

बता दें कि इसके बाद ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर ऐसे ट्रोल हुए कि उनको अपने ट्वीट के लिए सफाई देनी पड़ी। एक यूजर्स ने ऋषि को ट्रोल करते हुए कहा कि वो कोई चीप बॉलीवुड एक्टर्स नहीं है जो इस तरह की शर्मनाक हरकत करेंगे। इसके तुरंत बाद ही ऋषि कपूर ने ट्वीट कर अपनी सफाई पेश की। उन्होंने लिखा- मैंने क्या गलत कहा है? मैंने ये नहीं कहा कि किसी महिला क्रिकेटर को यह करना चाहिए। बस यह कहा कि सौरव गांगुली को यह शो दोहराना चाहिए। आपका दिमाग गंदा है डियर।

ये कोई नहीं जानता कि ऋषि कपूर ने यह बात सौरव गांगुली के लिए कही थी या महिला क्रिकेट टीम की केप्टन मिताली राज के लिए ये तो वही जानते हैं, लेकिन ऋषि कपूर को अपने ट्वीट्स को लेकर थोड़ा सावधान जरूर होना चाहिए। ऋषि कपूर के लिए कोई नया नहीं था कि वो ट्रोल हुए हैं इससे इसके पहले भी ऋषि विवादित ट्वीट्स कर के फंस चुके हैं। इस साल जून में जब चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल में भारत-पाकिस्तान की भिडंत होने वाली थी तो ऋषि कपूर ने ट्वीट किया था- ‘बधाई हो पाकिस्तान! तुम फाइनल में आ गए? बेहतरीन! हमारे नीले रंग में तुम्हें रंगे देखकर खुशी हो रही है. अब नीले-पीले होने के लिए तैयार हो जाओ. हम तुम्हें पूरा नीला कर डालेंगे।