पेरिस से गोल्ड मेडल जीतकर लौटे दीपक का सम्मान

भीलवाड़ा। भीलवाड़ा जिले के शाहपुरा तहसील के कनेछनखुर्द निवासी दीपक चौधरी के पेरिस में अंतरराष्ट्रीय बास्केटबाल प्रतियोगिता में भाग लेकर और गोल्ड मेडल जीत कर वापस आने पर सत्यम फाउन्डेशन के तत्वावधान में प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।

Respect, lamp, gold medal, Paris, Shahpura tahsil, Bhilwara district
Rajasthan

बता दें कि राजस्थान बास्केटबाल संघ के प्रदेश अध्यक्ष प्यारेलाल खोईवाल के आतिथ्य में आयोजित समारोह में दीपक चौधरी सहित शाहपुरा की अन्य प्रतिभाओं का सम्मान किया गया। फाउन्डेशन के मनोहरसिंह यादव ने बताया कि दीपक ने पेरिस में अंतरराष्ट्रीय बास्केटबाल प्रतियोगिता में भारत की तरफ से खेलते हुए व्यक्तिगत रूप से सर्वाधिक 100 अंक प्राप्त कर गोल्ड मेडल जीता है। वल्र्ड स्कूलिंग बास्केटबाल फैडरेशन की तरफ से बेस्ट स्कोरिंग गोल्ड मेडल से भी अलग से सम्मानित किया गया।

वहीं प्रदेश अध्यक्ष खोईवाल ने कहा कि बास्केटबाल की प्रतिभाओं को बढ़ावा दिया जाएगा। समारोह में तैराकी में राष्ट्रीय प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीतने वाली फिरदौस कायमखानी के अलावा संचिना के अध्यक्ष रामप्रसाद पारीक, पत्रकार मूलचन्द पेसवानी, श्याम सेवा समिति, बास्केटबाॅल के स्थानीय प्रतिभावान खिलाड़ियों को भी सम्मानित किया गया।