रेनुका शहाणे ने किया वोट, शेयर किया वीडियो मैसेज

मुंबई। हमेशा से ही किसी भी मामले पर अपनी बेबाक राय देनी वाली बॉलीवुड अभिनेत्री और टेलीविजन अदाकारा रेनुका शहाणे ने आज वोट डाला और लोगों से वोट डालने की अपील एक वीडियो के जरिए की।

 

रेनुका शहाणे ने वोट देने के बाद ना केवल सोशल मीडिया पर अपनी स्याही वाली उंगली लोगों को दिखाई बल्कि वीडियो मैसेज भी दिया। उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा, कि आज बीएमसी चुनाव है मैंने अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया है इसलिए आप भी मतदान केंद्र जाकर जरुर वोट दें। अगर आपने आज मतदान नहीं किया तो आप पछतावा करेंगे।

इससे पहले अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के अलावा रेखा, गीतकार गुलजार और अंबानी परिवार की बहू टीना अंबानी और जोया अख्तर ने वोट डालने के लिए मतदान केंद्र गए।

बता दें कि 20 साल के गठबंधन टूटने के बाद इस बार भाजपा और शिवसेना आमने -सामने है और दोनों की ही साख दांव पर लगी है। आज सुबह 7:30 बजे से वोटिंग जारी है और मतदान केंद्रो के बाहर लोगों की लंबी कतारें लगी है।   कुल 227 सीटों पर मतदान डाला जा रहा है जिनमें 2257 उम्मीदवारों चुनावी मैदान में है जिनके भाग्य का फैसला मुंबई की जनता करेगी। इसके साथ ही महाराष्ट्र के बाकी 9 नगर निगम और 11 जिला परिषदों के लिए वोटिंग की जा रही है।