MLC आनंद भदौरिया के रिश्तेदार ने दी महिला अधिकारी को धमकी

सीतापुर। उत्तर प्रदेश के सीतापुर में अब अधिकारी सुरक्षित नहीं है।उनको जान से मारने की धमकी दी जा रही है. इतना ही नहीं उनको सार्वजनिक तौर पर बेइज्जत करने की भी धमकी दी गयी है। ये धमकी कोई और नहीं बल्कि सीधे – सीधे समाजवादी सरकार से जुड़े कुछ असमाजिक तत्व दे रहे है।ये आरोप पिसावाँ ब्लाक में तैनात महिला BDO रचना गुप्ता ने लगाया है।

sitapur

इस पूरे प्रकरण पर पुलिस में इसकी शिकायत भी दर्ज हो गई है। महिला BDO रचना गुप्ता का कहना है की अब इस सरकार में उनको काम करना मुश्किल हो गया है। महिला BDO का आरोप ये भी है की वो सीतापुर के समाजवादी पार्टी के MLC के गाँव पाताबोझ में दो दिन पहले सीतापुर के ज़िला अधिकारी अमृत त्रिपाठी के कहने पर मतदान केंद्रों के बूथ देखने गए थे। जिसके बाद वो सीतापुर आ गयी।आरोप है की समाजवादी MLC आनद भदौरिया के रिश्तेदारों ने उनको फ़ोन पर धमकी दी और देख लेने की बात कही।

इतना ही नहीं सार्वजनिक स्थान पर नंगा करने की धमकी दी गयी है। BDO रचना गुप्ता का कहना है की पाताबोझ गाँव MLC आनद भदौरिया का गाँव है। इस गाँव में जो भी अधिकारी आता है उनसे पूछ कर आता है।अपने इस गाँव में कदम रखकर ठीक नहीं किया है। इसका बदला आपकी सार्वजनिक बेज़्ज़त्ती करके लिया जाएगा। समाजवादी गुंडों की धमकी के बाद से महिला BDO बेहद घबराई हुई है।

rp_saleem-khan_sitapurसलीम, संवाददाता