रेखा ने लिखा दंगल के लिए खत, पढ़कर भावुक हुए

मुंबई। हाल ही में रिलीज हुई आमिर की फिल्म दंगल ने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया और आमिर की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के बहुत से रिकॉर्ड तोड़े है। इस फिल्म ने बहुत से अवॉर्ड भी अपने नाम किए है। आमिर ने दंगल के सक्सेस और बॉक्स ऑफिस हिट होने की खुशी अपने दोस्तों का साथ बांटने का लिए एक पार्टी रखी थी। इस पार्टी में इंडस्ट्री के बहुत से एक्टर पहुंचे थे।

इस पार्टी में शाहिद कपूर, मीरा राजपूत से लेकर रणबीर कपूर और जितेंद्र भी शामिल हुए थे। इसी पार्टी में रेखा भी आईं भी। वैसे तो बॉलीवुड की यह अभीनेत्री बहुत कम पार्टीज में जाती है। लेकिन वो आमिर की पार्टी में आईं और आमिर के लिए एक गिफ्ट भी लाई जिसे देखकर आमिर की आंखे नम हो गई।

आपको बता दें कि रेखा आमिर की पार्टी में एक लैटर लेकर पहुंची थी जो उन्होने खुद आमिर के लिए लिखा था। रेखा ने यह लैटर दंगल में आमिर की ऐक्टिंग से काफी टच होकर लिखा था।

आमिर ने पार्टी में सबके सामने खत पढ़ा और बॉलीवुड डीवा ने उनके लिए जो लिखा था उसे पढ़ कर वह भावुक हो गए। जानकारी के मुताबिक आमिर ने कहा कि वह इस खत को हमेशा अपने पास रखेंगे क्योंकि ना केवल फिल्म बल्कि यह खत भी उनके दिल में विशेष स्थान रखता है।

बता दें कि आमिर की फिल्म दंगल हरियाणा के पहलवान महावीर सिंह फोगट की जिंदगी पर आधारित है।