अमिताभ नहीं तो किसके नाम का सिंदूर लगाती है रेखा

नई दिल्ली। बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा रेखा जो आज भी काफी लोगों की रोल मोडल है। रेखा अकसर अपनी लव लाईफ की वजह से चर्चाओ में रही है और इस बार भी कुछ इसी वजह से रेखा फिर से चर्चा का विषय बनी हुई है। वैसे आजतक तो रेखा इन सवालों से बचती रही है लेकिन हाल ही में रेखा की जिंदगी पर एक बुक आई है जिसका नाम ‘रेखाः द अनटोल्ड स्टोरी’ है।

इस बुक को यासिर उस्मान ने लिखा है और इस बुक में रेखा के जीवन के बहुत से रहस्यों से पर्दा उठाया गया है। साथ ही इस किताब में लोगों को रेखा से जुड़े उन सवालों के भी जवाब मिलेगें जिनको वह हमेशा से जानना चाहते थे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इसी किताब से एक खुलासा हुआ है जिस पर यकीन करना थोड़ा सा मुश्किल है लेकिन यह बात सच है। असल में रेखा को आप सभी ने हमेशा से ही सिंदूर लगाए हुए देखा होगा लेकिन आजतक यह कोई नहीं जान पाया कि रेखा किसके नाम का सिंदूर लगाती है।

लोगों को हमेशा ही यह लगा कि रेखा अमिताभ के नाम का सिंदुर लगाती है। लेकिन किताब के मुताबिक जब अमिताभ, रेखा से दूर चले गए थे तो रेखा बहुत अकेली हो गई थीं। इसके कुछ समय बाद रेखा ने संजय दत्त के साथ फिल्म ‘जमीन-आसमान’ में काम किया था।

फिल्म ‘जमीन-आसमान’ की शूटिंग के दौरान रेखा और संजय एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे और दोनो को एक दूसरे से प्यार हो गया था। इस फिल्म की शूटिंग खत्म होते होते दोनो ने शादी भी कर ली थी। जिसके बाद दोनों काफी समय के लिए अपने अपने घरों से गायब रहे लेकिन सुनील दत्त से यह बात ज्यादा समय तक छुप नहीं पाई।

सुनील दत्त, संजय की इस हरकत से काफी नाराज हुए और उन्होने संजय दत्त की शादी रिचा शर्मा से करा दी। आपको बता दें कि संजय दत्त रेखा से 5 साल छोटे है।