वोटरों को प्रोत्साहित करने के लिए मेरठ के मैदान में उतरेगी ‘दंगल गर्ल’

मेरठ। वोट की ताकत क्या होती है ये शायदा आपको बताने की जरुरत नहीं है। लेकिन अभी भी बहुत से ऐसे लोग है जो अपने वोट की ताकत से अंजान है। इन्हीं मतदाताओं को जगाने और वोट की ताकत बताने के लिए मेरठ में मतदाता जागरुकता अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के तहत अब दंगल गर्ल के साथ एक और भारत की बेटी वोटरों को जागरुक करने की कोशिश करेंगी।

जानकारी के मुताबिक दंगल फिल्म की रियल लाइफ पर्सन गीता फोगाट, बबिता फोगाट और पहवानी में धाक जमा चुकी अल्का तोमर 22 जनवरी को मेरठ आएगी और लोगों को वोट डालने के लिए प्रेरित करेंगी। ये वीडियो मतदाता जागरुकता अभियान के चलते मेरठ जिला निर्वाचन आयोग की तरफ से बनाया गया है जिसमें भारत की बहादुर तीन बेटियों के अलावा मेरठ की जिलाधिकारी बी चंद्रकला भी नजर आ रही है। जिसमें कई तरह के स्लोगन का भी इस्तेमाल किया गया है जो कि शायद आपको सुनने में काफी अच्छे लगे। इसके साथ ही एक पंच लाइन भी दी गई है , 11 फरवरी को वोट करें बुराई पर चोट करें।

बता दें कि उत्तर प्रदेश विधानसभा की 403 सीटो के लिए अगले महीने चुनाव होने है जो कि सात चरणों में पूरा किया जाएगा। जिसके चलते मेरठ में 11 फरवरी को वोटिंग होगी।