विरोधियों पर रविशंकर प्रसाद का पलटवार, कहा तिलमिलाया हुई है विपक्ष

नई दिल्ली। विपक्ष ने एकजुटता कर आज प्रधानमंत्री और भाजपा पर निशाना साधा है, इसी को लेकर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने विरोधियां पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा है कि विरोधियों का गुब्बारा आज फिर से फटता नजर आया है। उन्होंने सीधे तौर पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा है कि आज एकबार फिर से उनकी अपरिपक्वता जनता के सामने आई है, यह इसी बात से स्पष्ट है कि उन्होंने फिर से बेबुनियाद आरोप लगाए हैं।

ravishankar

 

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि सरकार पूरे लक्ष्य के साथ काम कर रही है, सरकार का लक्ष्य और काम जनता को नजर आ रहा है, विरोधी पार्टियां इससे इतनी परेशान हैं कि उन्हें एकजुटता बैठक बुलानी पड़ रही है वो भी गुब्बारे की तरह फटती नजर आई है। सरकार ईमानदारी से काम कर रही है जिससे विपक्ष में हंगामा मचा हुआ है।

प्रसाद ने कहा, “यदि (कांग्रेस उपाध्यक्ष) राहुल गांधी दूसरे दलों का समर्थन चाह रहे हैं तो यह कांग्रेस की हार और भाजपा की जीत है। आज राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) भारतीय राजनीति के केंद्र में है।राहुल गांधी के हमले का जवाब देते हुए प्रसाद ने कहा कांग्रेस नेता में ‘अभी परिपक्वता की कमी है।’ उन्होंने आरोप लगाया कि वह स्विस बैंक में खाता रखने वालों के नामों का खुलासा संसद में करने की मांग कर भ्रष्ट लोगों को बचाने की कोशिश कर रहे हैं।

राहुल गांधी को आड़े हाथों लेते हुए प्रसाद ने कहा कि वो कहते हैं कि कालाधन वालों की लिस्ट सरकार क्यों सार्वजनिक नहीं कर रही है, ऐसे में वो कालाधन वालों को बचाना चाह रहे हैं, सरकार जनता के लिए प्रतिबद्ध है और भ्रष्टाचारियों को किसी भी सूरत में माफ नहीं किया जाएगा।