हवाई यात्रा में रोक के बाद चार्टड प्लेन से दिल्ली पहुंचे रवीन्द्र गायकवाड़

नई दिल्ली। एयर इंडिया के कर्मचारी को चप्पल मार हवाई यात्रा की रोक झेल रहे शिवसेना नेता रवीन्द्र गायकवाड़ गुरुवार को संसद पहुंचे। बताया जा रहा है कि गायकवाड़ चार्टड प्लेन से दिल्ली तक पहुंचे है और उसके बाद सीधे संसद की कार्यवाई में हिस्सा लेने पहुंचे। खबरों की मानें तो आज सांसद लोकसभा में इस घटना को लेकर बयान दे सकते हैं। वहीं ये भी कहा जा रहा है कि संसद सत्र के बाद क्राइम ब्रान्च रवीन्द्र को नोटिस भेज सकती है।

इसके साथ ही इस पूरे विवाद को लेकर दिल्ली पुलिस ने लोकसभा में एफआईआर से जुड़ी रिपोर्ट सौंप दी है। दरअसल शिवसेना के सांसद को मनचाही सीट ना मिलने के कारण उन्होंने प्लेन में सवार एयर इंडिया के स्टाफ की चप्पलों से पिटाई कर दी जिसके बाद सभी एयरलाइंस ने उनकी हवाई यात्रा पर रोक लगा दी है।

वहीं गायकवाड़ का मामला तूल पकड़ने के बाद शिवसेना प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा कि उनकी पार्टी सांसद के इस व्यवहार का समर्थन नहीं करती लेकिन पार्टी नेता जहां जरूरत होगी अपने हाथ उठाएंगे। उन्होंने यह भी कहा कि किसी पर हमला करना शिवसेना की कभी संस्कृति नहीं हो सकती लेकिन निश्चित तौर पर जहां जरूरी होगा वो अपने हाथ उठाएंगे।

कबूली चुके है पिटाई की बात

वहीं, इस मामले पर सांसद गायकवाड़ का कहना है कि विमान में सवार स्टाफ ने उनके साथ बदतमीजी की तो उन्होंने उनकी पिटाई कर दी। उन्होंने कहा कि पुणे से दिल्ली आने के लिए उन्होंने जो टिकट लिया था वह वनएफ था। वहां एक दिव्यांग वरिष्ठ व्यक्ति ने उनकी सीट पर बैठने की इच्छा जताई। इस पर दोनों ने आपस में अपनी सीट बदल ली और वह उस व्यक्ति की सीट पर बैठ गये। ऐसे में सीट को लेकर झगड़ा होने का सवाल ही नहीं उठता। मीडिया से बातचीच के दौरान गायकवाड़ ने कहा, हां मैंने उसे 25 चप्पलें मारी, क्योंकि मैं शिवसेना का सांसद हूं, मोदी नहीं।