हरदोई में मानसिक रूप से पीड़ित महिला को बनाया हवस का शिकार

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार अपराध कम करने के लिए कई सारे प्रयास कर रही है। लेकिन सीएम योगी के लाख प्रयास करने के बाद भी अपराध कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। आए दिन रेप-हत्या जैसी वारदातें यहां से सामने आती ही रहती हैं। इसी कड़ी में ताजा मामला हरदोई से आया है। जहां दिमागी रूप से कमजोर महिला के साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया।

rape woman, mentally ill, victim arrested, police, crime
crime in hardoi

पूरा मामला जिला अस्पताल प्रांगड़ का है। यहां सफाई कर्मी के बेटे ने मानवता को शर्मसार करते हुए अपनी हवस का शिकार मानसिक रूप से कमजोर एक महिला को बना लिया। यहां कार्यरत सफाई कर्मचारी का पुत्र राहुल बाल्मीकि एक मानसिक विक्षिप्त महिला को महिला अस्पताल से खाने के बहाने बहला का कर ले आया। जिसके बाद जिला चिकित्सालय के सर्जिकल वार्ड नम्बर 04 के पास स्थित आवास में ले गया। जिसके बाद उसने महिला को अपनी हबस का शिकार बना डाला।

काफी देर रात महिला जब नहीं लौटी तो वहां मौजूद तीमारदारों ने मौके का मुआयना कर इसकी जानकारी डॉक्टर को दी और इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे के अंदर से आपत्तिजनक हालत में राहुल बाल्मीकि को महिला के साथ गिरफ्तार किया है। ऐसे में पुलिस ने महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत को नाज़ुक देखते हुए डॉक्टरों ने उसे लखनऊ रिफर कर दिया गया है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।