सात वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म, मामले को टालने की कोशिश में पुलिस

अलवर। राजस्थान के अलवर जिले के बानसूर थाना में कल रात अज्ञात युवक द्वारा सात वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म करने का सनसनी खेज मामला सामने आया है। दुष्कर्म की शिकार हुई बालिका को बानसूर के अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी नाजुक हालत को देखते हुये उसे अलवर रेफर कर दिया गया है।

पुलिस के अनुसार बानसूर थाना अंतर्गत रामपुर में देर रात अपने घर में सो रही सात वर्षीय बच्ची को एक युवक उठाकर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म कर लावारिश हालत में छोड कर फरार हो गया। परिजनों को घटना की जानकारी आज सुबह लगी जब बच्ची घर पर नहीं मिली। बच्ची के घर पर नही मिलने पर उसकी तलाश की गयी तो वह खेतों में गंभीर हालत में पड़ी मिली। खेतों में बच्ची की हालत देखकर परिवारजन सहम गए। बच्ची लहुलुहान हालत में बेहोश पडी हुयी थी। जिसके बाद उसे बानसूर के चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

घटना की जानकारी मिलते ही विधायक श्रीमती शकुंतला रावत बानसूर अस्पताल पहुंची और चिकित्सकों को उसके इलाज के लिये हर संभव सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश दिये तथा बच्ची के परिजनों को भी ढांढस बंधया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने कई जगहों पर दबिश दी लेकिन अभी तक आरोपी का कोई सुराग नहीं लग पाया है।