दरिंदों ने किया धर्मनगरी मथुरा को शर्मसार, मंदिर में साध्वी के साथ रेप देखें सीसीटीवी फुटेज

नई दिल्ली। हवस की आग में अंधों को कुछ ना दिखता है ना ही सूझता है। इस हवस के भेड़ियों ने मंदिर जैसी पवित्र जगह को अपने नापाक इरादों से अपवित्र कर दिया। ये जघन्य अपराध करने वाला भी कोई और नहीं बल्कि मंदिर का ही एक कर्मचारी है। जिसने मंदिर में रहने वाली एक साध्वी के साथ ही अपने दोस्त के साथ मिलकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। मामला धर्मनगरी मथुरा के बरसाने में स्थित राधारानी मंदिर परिसर का है। जहां पर पश्चिम बंगाल की रहने वाली एक महिला साध्वी के साथ गैगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है।

इस पूरी वारदात पर मंदिर प्रशासन ने तो आंखे मूंद ली तब महिला ने पुलिस के सामने न्याय की फरियाद लगाई। लेकिन पुलिस की पीड़िता की फरियाद को अनसुना कर दिया। हांलाकि इस पूरी वारदात  को मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे ने रिकॉर्ड कर लिया। अब पीड़िता अपने साथ बीते 11 तारीख को हुए इस हादसे की फरियाद लेकर दौड़ लगा रही है। लेकिन अभी तक पुलिस ने कोई ठोस कार्रवाई नहीं की है। लेकिन जब ये सीसीटीवी फुटेज मीडिया के हाथ लगी तो अभी तक सोई पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

साध्वी ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि 11 तारीख की रात में वह सो रही थी,तभी मंदिर का एक कर्मचारी वहां आया और उनसे साध्वी के पहले अपनी बातों में उलझाया। फिर वो किसी काम से गई थी वापस आते वक्त पीछे से उसे उठा लिया। इसके बाद उसे ले जा कर दुष्कर्म किया। जहां पर एक तो मंदिर का कर्मचारी था उसे महिला ने पहचान लिया और दूसरा उसका साथी था जिसको वो नहीं जानती थी। महिला ने बताया कि राधाष्ठमी के दिन वह यहां पर आई है।

अगले पेज पर देखें सीसीटीवी में रिकॉर्ड पूरी वारदात

Pages: 1 2