देखें पूरा वीडियो: रेप कर युवती का वीडियो बना वायरल करने की दी धमकी

हरदोई। घर से शौच के लिये खेत पर गयी एक किशोरी के साथ एक युवक ने उसके साथ जमकर रेप किया और किशोरी का आपत्तिजनक हालत में वीडियो भी बना लिया।जिसके बाद किशोरी जब उसके चंगुल से छुटी तो उसने घर पहुँचकर पूरा मामला अपने परिजनों को बताया।जिसके बाद किशोरी के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।और पूरे मामले की जांच में जुटी है।

gang rape, video, Viral
made rape video and Viral

मामला हरदोई के सुरसा थाना क्षेत्र के औदरा नेवलिया गांव का जहाँ रहने वाले ओम प्रकाश(काल्पनिक नाम)की 15 वर्षीय पुत्री कल्पना (काल्पनिक नाम)शौच के लिये घर से कुछ दूरी पर स्थित खेत पर गयी थी। जहाँ घात लगाए बैठे गाँव निवासी एक ज्ञानेंद्र उर्फ पिंकू ने किशोरी को खेत पर दबोच लिया। इसके बाद वह उसे पास में स्थित एक झोपड़ी के अंदर उसको ले जाकर जहां उसके साथ जमकर रेप किया। इसी दौरान उसने किशोरी का एक वीडियो भी बना लिया। जिसके बाद आरोपी ने किशोरी को किसी को बताने मना कर दिया। इसके साथ ही आरोपी ने कहा कि अगर किसी को बताया तो तुमको जान से मार दूँगा।

जैसे ही किशोरी उसके चंगुल से छुटी तो उसने घर पहुँचकर अपने परिजनों को पूरी आपबीती सुनाई,जिसके बाद परिजनों ने थाने में जाकर मामला दर्ज कराया। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। क्योंकि पूरा मामले को पुलिस संदिग्ध मान रही है। पुलिस का कहना है कि इन दोनों परिवारों की आपस मे रंजिश चल रही थी।

अगले पेज पर देखें घटना का पूरा वीडियो

Pages: 1 2