नाबालिग छात्रा के साथ रेप कर बनाया अश्लील वीडियो देखें पूरा मामला

सहारनपुर। यूपी के सहारनपुर जिले में सदर बजार के चंदर नगर में पहले एक नाबालिग छात्रा के साथ एक युवक से दुष्कर्म किया। इसके बाद उसकी आपत्तिजनक वीडियो भी बना ली। इस वीडियो के चलते वह उसे धमकाने लगा। इसके साथ ही वह उसे बार-बार नेट पर डालने की धमकी भी देने लगा। मामला सदर बजार के चंदर नगर रेलवे सौ क्वार्टर की तरफ ट्यूशन पड़ने जाने वाली नाबालिग छात्रा का है। जिसको पहले रेलवे सौ क्वार्टर निवासी विपिन नामक युवक ने बीते माह अगस्त में अपनी हवस का शिकार बना लिया था।

छात्रा दोपहर में ट्यूशन पढ़ने जा रही थी, जाते वक्त लड़की को पहले पकड़कर आरोपी एक मकान में ले गया जहां पर डरा धमकाकर उसने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इसी दौरान उसने उसकी वीडियो क्लिप बना ली और फिर अश्लील वीडियो को दिखाकर उसे धमकाने लगा और कहने लगा कि इस बारे में किसी को बताया तो वह क्लिप नेट पर डाल देगा। घटना के बाद से छात्रा काफी डरी और सहमी रहने लगी।

जिसके चलते परिजनों ने जब उससे बहुत पूछा तो उसके अंदर का लावा फूट पड़ा और उसने पूरी घटना अपने परिजनों को बता दी। जिसके बाद पीड़िता छात्रा के परिजन उसे लेकर थाना सदर बाजार पहुंचे जहां पर पीड़िता की मां की ओर से आरोपी के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस ने घटना को संज्ञान में लेते हुए आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, धमकी के साथ नाबालिग से बलात्कार करने के आरोप में पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़िता लड़की को मेडिकल के लिए भेज कर पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

वीडियो देखने के लिए अगले पेज पर जाएं

Pages: 1 2