दबंगो ने किया छात्रा के साथ रेप का प्रयास, मुकदमा दर्ज

फ़तेहपुर। उत्तर प्रदेश फ़तेहपुर जिले के बकेवर थाना क्षेत्र के पतारी गाँव मे घर पर अकेली रही छात्रा के साथ गाँव के चार दबंगो ने पहले छेड़छाड़ की बाद में उसके साथ रेप का प्रयास भी किया। छात्रा के चीखने चिल्लाने पर घर के बाहर गए पिता अचानक घर पर आ गए और इसका विरोध भी किया। विरोध करने पर दबंगो ने पिता के साथ भी मारपीट की और घटनास्थल से भाग निकले।

इस मामले में पीडित छात्रा की माने तो वो घर पर अकेली थी तभी गाँव के चार लड़के उसे घर पर अकेला पाकर घुस आये और उसके साथ छेड़खानी करने लगे और सुनसान कमरे में खींचकर ले जाने लगे , चीख पुकार सुनने पर पिता घर पर अचानक आ गए और विरोध करने पर दबंगो ने उनके साथ भी मारपीट करने लगे और भीड़भाड़ होते देख घटनास्थल से भाग निकले , इस मामले में डिप्टी एसपी समर बहादुर सिंह ने बताया की बकेवर थाना क्षेत्र में एक लड़की के साथ छेड़छाड़ का मामला संज्ञान में आया है , मुकदमा पंजीकृत किया जा चूका है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किये जा रहे हैं। 

पीड़िता छात्रा ने बताया की मैं घर पर अकेली थी तभी गाँव के चार लड़के उसे घर पर अकेला पाकर घुस आये और उसके साथ छेड़खानी करने लगे और सुनसान कमरे में खींचकर ले जाने लगे , चीख पुकार सुनने पर पिता घर पर अचानक आ गए और विरोध करने पर दबंगो ने उनके साथ भी मारपीट करने लगे और भीड़भाड़ होते देख घटनास्थल से भाग निकले  समर बहादुर सिंह ( डिप्टी एसपी ) ने बताया की बकेवर थाना क्षेत्र में एक लड़की के साथ छेड़छाड़ का मामला संज्ञान में आया है , मुकदमा पंजीकृत किया जा चुका है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किये जा रहे हैं। ​

 -मुमताज़ अहमद