पद्मावती की शूटिंग के दौरान रणवीर सिंह को लगी चोट

मुंबई। निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली की निर्माणाधीन फिल्म ‘पद्मावती’ की शूटिंग के दौरान सेट पर रणवीर सिंह जख्मी को गए। शुक्रवार को फिल्म के सेट पर एक सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान रणवीर सिंह के माथे पर चोट लगी और वहां से खून बहने लगा।

कहा जाता है कि रणवीर सिंह को आराम करने की सलाह दी गई, लेकिन उन्होंने ऐसा करने से मना कर दिया और वे शूटिंग में व्यस्त हैं।
जब फिल्म की शूटिंग का उस दिन का काम निपट गया, तो एहसास हुआ कि रणवीर सिंह के जख्मी माथे से फिर खून रिसना शुरू हो गया है, तो उनको तुरंत लीलावती अस्पताल भेजा गया, जहां पट्टी करने के बाद उनको तुरंत छुट्टी मिल गई। शनिवार को रणवीर सिंह एक बार फिर शूटिंग करने के लिए फिल्म के सेट पर पहुंच गए।
रणवीर सिंह इस फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार कर रहे हैं, जो शादीशुदा राजपूतानी रानी साहिबा ‘पद्मावती’ की सुंदरता पर मुग्ध हो गया था। ‘पद्मावती’ के किरदार को दीपिका पादुकोण निभा रही हैं, जबकि उनके पति महाराज रतन सिंह के किरदार में शाहिद कपूर हैं। ये फिल्म इस साल विवादों में छाई रही है।

जनवरी में जयपुर में फिल्म के सेट पर तोड़फोड़ हुई। संजय लीला भंसाली के साथ बदसलूकी हुई। इसके बाद राजस्थान में फिल्म की शूटिंग की इजाजत नहीं मिली। महाराष्ट्र के कोल्हापुर में फिल्म के सेट पर आगजनी हुई।