रानी ने आदिरा के जन्मदिन पर लिखा प्यार भरा खत

मुंबई। फिल्म अभिनेत्री रानी मुखर्जी और निर्माता आदित्य चोपड़ा की बेटी आदिरा का आज पहला जन्मदिन है। पिछले साल 9 दिसंबर को रानी ने आदिरा को जन्म दिया। बेटी के पहले जन्मदिन की खुशी जाहिर करने के लिए रानी ने आदिरा के नाम एक प्रेम भरा खत लिखा है। रानी के खत को यशराज फिल्म्स ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

खत की शुरूआत में रानी ने लिखा है,’मैं आदिरा से बेहद प्यार करती हूं, मुझे उसके बिना रहना तो क्या सांस लेना भी गवारा नहीं है। आदिरा के जिंदगी में आने से मेरी जिंदगी पूरी तरह बदल चुकी है।

rani-mukhrjee

अपने मां बनने का अनुभव साझा करते हुए रानी ने लिखा है कि बच्चा होना एक भयानक अनुभव है, क्योंकि जीवन के इस स्टेज पर आप अपने लिए नहीं बल्कि अपने बच्चे के लिए सोचना शुरू कर देते है। आप अपने लिए जीना छोड़ देते है। आप सिर्फ अपने बच्चे के बारे में सोचना शुरू कर देते है,क्योंकि उसी ने आपको मां बनने का सुख दिया है।

खत में आगे रानी ने लिखा है कि जब से मां बनी हूं रात को सो नहीं सकती हूं और मुझे दिन में सोने का मौका नहीं मिलता है। अकसर सोचती हूं कि सभी माएं जो बच्चे को जन्म देती है वे सभी इसी तरह की परेशानियों से गुजरती है।

rani-mukhrjee-2

मां को सलाम……
आगे खत में रानी ने दुनिया की सभा मांओं को सलाम किया है। भगवान का शुक्रिया अदा करते हुए रानी ने लिखा है कि उन्होंने आदिरा के रूप में मुझे आशीर्वाद दिया है। मुझे नहीं पता कि जीवन के इस मोड़ पर कोई मुझे समझ सकता है या नहीं, लेकिन मैं एक तेज बहाव में आगे बढ़ती चली जा रही हूं। हर किसी को मुझे बोलने का मौका दे रही हूं। मां बनने के बाद मेरे सभाव में काफी बदलाव आया है। मैं पहले के मुकाबले अब काफी शांत हो गई हूं आदिरा के आने से मेरी जिंदगी अब बिल्कुल ही बदल गई है।