रंगोली चंदेल ने ऋतिक रोशन को बताया कंगना रनौत का अंकल

नई दिल्ली। बॉलीवुड में विवाद होते रहते हैं। लेकिन जितना लंबा विवाद ऋतिक और कंगना का चला उतना लंबा विवाद किसी का नहीं चला। इन दोनों के बीच का विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। कंगना ने सिमरन के प्रमोशन में ऋतिक को लेकर कई चौकाने वाले खुलासों के साथ ऋतिक पर सनसनीखेज आरोप भी लगाए। हालांकि अभी तक ऋतिक इस मामले में कुछ भी कहने से बच रहे हैं। वहीं बीते सोमवार ऋतिक के 29 पन्नों की पुलिस कंप्लेंट ने काफी सुर्खियां बटोरी। कहा गया कि ऋतिक रोशन की ओर से उनके कानूनी सलहकार महेश जेठमलानी ने यह शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें ऋतिक ने कंगना को लेकर कहा कि कंगना ने काफी वक्त तक उनका पीछा किया।

hritik roshan and kangana ranaut
hritik roshan and kangana ranaut

बता दें कि ऋतिक के इस आरोप पर कंगना का कोई जवाब नहीं आया। लेकिन उनकी बड़ी बहन रंगोली चंदेल नहीं चुकी उन्होंने ने ट्विट पर ऋतिक को काफी खरीखोटी सुनाई। उन्होंने एक के बाद एक ट्विट किए और कहा कि ऋतिक कंगना पर घिसे पीटे आरोप लगाते रहते हैं। रंगोली ने साफ करते हुए कहा कि कंगना अब मूव ऑन कर चुकी हैं। कंगना की बहन और उनकी मैनेजर साथ ही इस वक्त प्रेग्नेंसी पीरियड एन्जॉय कर रही रंगोली ने ऋतिक को कंगना का अंकल बताते हुए कहा कि जिस वक्त ऋतिक की पहली फिल्म आई थी उस वक्त कंगना स्कूल जाती थी। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर कंगना फिल्म इंडस्ट्री में नहीं आती तो ऋतिक को अंकल बुलाती।

वहीं ऋतिक के आरोपों पर तंज कसते हुए रंगोली लिखा कि कंगना जैसी यंग, टैलेंटेड और रईस लड़की को ऋतिक जैसे अंकल का पीछा करने की जरुरत नहीं। तुम उनके पीछे पड़े थे न कि वो तुम्हारे। ऋतिक को नसीहत देते हुए रंगोली कहती हैं कि कंगना अब मूव ऑन हो चुकी हैं। इसलिए अपने बच्चों और पत्नी पर ध्यान रखें। 29 पन्नों की शिकायत पर कंगना रनोट के वकील रिजवान सिद्दीकी ने कहा है कि यह रिपोर्ट एक साल पुरानी है और महज पब्लिसिटी स्टेंट।