रणधीर कपूर ने करीना-करिश्मा के साथ ऐसे मनाया जन्मदिन

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और फिल्ममेकर रणधीर कपूर ने 15 फरवरी को अपना बर्थ डे सेलिब्रेट किया। कभी बॉलीवुड पर राज करने वाले रणधीर कपूर ने अपना 70वां बर्थ डे अपनी दोनों बेटियों और दामाद के साथ मनाया। इस पार्टी में अमिताभ बच्चन, रेखा  के साथ-साथ और भी बहुत से सेलिब्रिटीज शामिल हुए।

करिश्मा ने अपने पिता के बर्थडे की पिक्स इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। शेयर की हुई पिक्स में करिश्मा और करीना अपने पिता के साथ दिखाई दे रही है। इन तस्वीरों में दामाद सैफ अली खान भी नजर आ रहे है। लेकिन बेबी तैमूर मिसिंग है वो तो इन पिक्स में नजर ही नहीं आ रहे।

इस सेलिब्रेशन में करीना कढाई वाले सूट में नजर आईं और बिना ज्वैलरी के भी वो बहुत खूबसूरत लग रहीं थी। मीडिया रिपोेर्ट्स के मुताबिक करीना की इस ड्रेस को उनके फेवरेट डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है। करिश्मा कपूर भी इसी तरह की ड्रैस में थी, और वो भी काफी सुंदर लग रहीं थी।

रणधीर के जन्मदिन पर पूरा कपूर खानदान शाही अंदाज में नजर आया। सैफ अली खान से लेकर दोनों बेटियां और तमाम गेस्ट भारतीय लिबाज में नजर आए।

बता दें कि रणणधीर कपूर अपने दशक के काफी लोकप्रिय एक्टर रहे हैं। उन्होंने जवानी दिवानी और रामपुर का लक्ष्मण जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।