रणबीर सिंह फिल्म गली ब्वाय के लिए करेंगे गाना कंपोज

मुंबई। कुछ दिनों पहले रणबीर सिंह ने सचिन तेंदुलकर के साथ सुर में सुर मिलाए हैं। इस बार तो वे गाना कंपोज करने जा रहे हैं। जानकारी मिली है कि जोया अख्तर के निर्देशन में शुरू होने जा रही फिल्म ‘गली ब्वाय’ के लिए एक गाना रणबीर कंपोज करने वाले हैं। खबर के मुताबिक, वे इस गाने को अपनी आवाज में रिकॉर्ड भी करेंगे।

बताया जाता है कि फिल्म के स्टोरी सेशन में एक गाने की सिचुएशन को लेकर रणबीर सिंह के सुझाव जोया को इतने ज्यादा पसंद आए कि उन्होंने इसे कंपोज करने की जिम्मेदारी रणबीर सिंह को सौंप दी और रणबीर फौरन इसके लिए मान गए। इस फिल्म में रणबीर की जोड़ी आलिया भट्ट के साथ होगी। ये जोड़ी कई एड फिल्मों में साथ काम कर चुकी है, लेकिन पहली बार फिल्म के पर्दे पर नजर आएगी।
फिलहाल तो रणवीर सिंह संजय लीला भंसाली की पीरियड ड्रामा फिल्म ‘पद्मावती’ की शूटिंग में बिजी है आपको बता दें कि राजस्थान के जयपुर के जयगढ़ किले में चल रही संजय लीला भंसाली की पीरियड ड्रामा फिल्म ‘पद्मावती’ की शूटिंग के दौरान राजपूत करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा मचाया और तोड़-फोड़ की हाथा-पाई के दौरान प्रदर्शनकारियों ने भंसाली को थप्पड़ भी मार दिया।

खबर ये भी है कि फिल्म का एक गाना आलिया की आवाज में भी होगा, जिसके लिए आलिया भट्ट ने अपनी सहमति दे दी है। जोया ने इस बात से भी मना नहीं किया है कि फिल्म का एक गाना रणबीर और आलिया मिलकर गा सकते हैं। ये म्यूजिकल फिल्म अगस्त से शुरू होने जा रही है और अगले साल मार्च में इसे रिलीज करने का प्लान है।