रणबीर की ‘जग्गा जासूस’ ने रिलीज से पहले तोड़ा सलमान का रिकार्ड

मुंबई। अडवेंचर आयलैंड से भरपूर फिल्म जग्गा जासूस का तो ट्रेलर आपने देखा ही होगा जिसे देखकर आप ऐसे कयास लगा रहे होंगे कि कहीं ये फिल्म बर्फी जैसी तो नहीं हैं लेकिन अब इस फिल्म के संगीतकार प्रीतम ने खुलासा करते हुए कहा कि इस फिल्म में आपको एक या 2 नहीं बल्कि पूरे 29 गाने होंगे।

एक वेबसाइट से बातचीत करते हुए प्रीतम ने इस बात की जानकारी दी। उन्होंने बताया इस पूरी फिल्म में रणबीर आपको कुछ शब्द , बातें दोहराते और केवल गाना गाते समय ही फ्लों में बोलेंगे। जिसमें उनके इमोशन्स साफतौर पर दिखाई देंगे। ये फिल्म अनुराग बसु के डायरेक्शन में बनी है जो कि 7 अप्रैल को रिलीज होगी। इस फिल्म में रणबीर कपूर और कटरीना कैफ एक साथ दिखाई देंगे।

देखिए जग्गा जासूस का ट्रेलर 

खबरों की मानें इस फिल्म ने सलमान खान की 1994 की फिल्म हम आपके हैं कौन का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। उस फिल्म में 14 गाने थे जबकि रणबीर की इस फिल्म में 29 गाने हैं। इस फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने काफी सराहा था यहां तक की बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने ट्विटर पर इस फिल्म की सराहना करते हुए लिखा था, “असाधारण! हिंदी सिनेमा में इससे पहले ऐसा कुछ नहीं देखा। कुछ भी कहना कम होगा। जग्गा की टीम को बधाई।”