OMG: ब्रेकअप के बाद ओटो में बिना कपड़ो के वायरल हुई रणबीर-कैटरीना की फोटो

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के ब्रेकअप के बारे में तो सभी जानते हैं कि कुछ दिनों पहले दोनों का ब्रेकअप हो गया है। ब्रेकअह के बाद रणबीर और कैटरीना अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हो गए हैं। दोनों को इस दौरान कई बार एक दूसरे की टांग खिंचाई करते हुए भी देखा जाता है। बता दें कि रणबीर और कैटरीना का कुछ वक्त पहले ब्रेकअप हुआ है, जिसकी वजह से इनकी फिल्म की शूटिंग में भी काफी समय तक टल गई थी। लेकिन अब ये दोनों ही फिल्म के प्रमोशन में किसी भी तरह की कमी नहीं छोड़ना चाहते। इन दिनों हर इवेंट और टीवी शो में इनकी जोड़ी ही धमाल मचा रही है। फिल्म से जुड़ी रणबीर और कैटरीना की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

बता दें कि अब इन दोनों की इनकी एक और तस्वीर सामने आई है, जिसमें ये दोनों एक ऑटो के अंदर बिना कपड़ों के बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर को देखकर लगता है कि ये इनकी फिल्म ‘जग्गा जासूस’ के किसी सीन का हिस्सा है। ऐसा जा सकता है कि दोनों फिल्म के इस शोट में किसी बड़ी मुसीबत में फंस गए हैं। सूत्रों के मुताबिक इस सीन में रणबीर और कैटरीना के कपड़ों में आग लग जाती है और दोनों इसी हालत में हर जगह घूमने के लिए मजबूर हो जाते हैं।

वहीं अनुराग बसु के निर्देशन में बनी इस फिल्म का ट्रेलर जब से रिलीज किया गया था तभी से दर्शकों में इसे देखने के लिए उत्सुकता और भी बढ़ती जा रही है। डिजनी और पिक्चर प्रोडक्शन की ‘जग्गा जासूस’ का म्यूजिक प्रीतम ने दिया है। यह फिल्म 14 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म में रणबीर कपूर और कैटराना कैफ मुख्य भूमिका में हैं।