रामवीर उपाध्याय ने साधा केशव प्रसाद मौर्य पर निशाना

हाथरस। यूपी में चल रहे चुनावी दंगल में नेताओ की बयानबाजी का एक मामला ​हाथरस में भी नजर आया। यहां ​बसपा के पूर्व मंत्री व ​लोक लेखा समिति के अध्यक्ष रामवीर उपाध्याय ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य के दिए हुए बयान पर पलटवार करते हुए कहा की भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने जो बयान दिया है कि वो भाजपा की सरकार बनने के बाद वो रामबीर उपाध्याय के खिलाफ जांच करवाएंगे।

उस पर पलटवार करते हुए कहा किभाजपा की सरकार उत्तर प्रदेश में बनने वाली नहीं है बल्कि बसपा की सरकार उत्तर प्रदेश बनने जा रही है। उन्होंने भाजपा नेता केशव प्रसाद मौर्य पर हमला बोलते हुए कहा कि उन पर हत्या, लूट, अपरहण के मुक़दमे दर्ज है।

राज्य में विधानसभा चुनावों में बसपा की ही सरकार बनेगी और सरकार बनने के बाद वो केशव प्रसाद मौर्य के केसों की जांच कराएंगे और जेल भिजवाने का काम करेंगे।

बता दें कि हाथरस के सिकंदरा राऊ विधान सभा से विधायक ​रामवीर उपाध्याय को ​आय से अधिक सम्पति मामले में चल रही जांच में एजेंसी सतर्कता अधिष्ठान ने जांच में ​दोष मुक्त करार दिया है। शुक्रवार को मौर्य ने एक ​समाचार पत्र में बयान दिया था की सपा और बसपा की मिली भगत के चलते इनको क्लीन चिट दी गई है। भ्रष्टाचार को लेकर सपा और बसपा के बीच आपसी गठबंधन है।

सूरज मौर्य, संवाददाता