अलविदा 2017- राम रहीम को लेकर सामने आए कई रहस्य, गुफा में करता था ये सारे बूरे काम

नई दिल्ली। 13 मई 2002 को यौन शोषण से जुड़े एक गुमनाम सच ने डेरा सच्चा सौदा के अंदर हड़कंप मचा दिया था। हालांकि ये कहानी इस तारीख से भी और पहले की थी। बताया जाता है कि डरा में एक लड़की अपने साथ होने वाले यौन शोषण को लेकर परेशान थी। उसने ये बात अपने भाई को बताई जो राम रहीम का भक्त होने के साथ-साथ उसका मेनैजर भी था। लेकिन अपनी बहन के साथ होने वाली घटना के बारे में जानकर उसने बाबा की नौकरी छोड़ दी और अपनी बहन को लेकर चला गया। इसके बाद उस लड़की ने एक गुमनाम खत लिखा और उसमें बाबा की करतूत के बारे में लिखा। साधवी ने खत में अपने साथ होने वाली पूरी घटना की जानकारी दी। उसने खत में लिखा कि मैं डेरा सच्चा सौदा में एक साधवी के रूप में रहती हूं। मैं वहां 5 साल से रह रही हूं। मैं पंजाब की रहने वाली हूं। मेरे साथ डेरा में सैकड़ों लड़किया 16 से 18 घंटे काम करती हैं। यहां हमारा शारीरिक शोषण हो रहा है। डेरे के महाराज गुरमीत राम रहीम द्वारा यौन शोषण हो रहा है। मैं बीएम पास लड़की हूं मेरे परिवार वाले महाराज के बहुत बड़े श्रद्धालु हैं। जिनकी प्रेरणा से में डेरा में साधु बनी थी।

secret Ram Rahim
secret Ram Rahim

बता दें कि आगे साधवी ने बताया कि डेरा में दो-तीन साल बीताने के बाद एक दिन महाराज गुरमीत राम रहीम की खास साधु गुरजोत ने रात के 10 बजे मुझे बताया कि महाराज ने मुझे बुलाया है। मुझे ये जानकर बहुत खुशी हुई कि खुद ईश्वर ने मुझे याद किया। जब में बाबा के कमरे में पहुंची तो वहां का नजारा देखकर मैं हैरान रह गई। मैंने देखा कि महाराज बैड पर बैठे हैं और सामने टीवी पर ब्लू फिल्म चल रही है। उन्होंने मुझे पने पास बैठने को कहा और उन्होंने मुझसे कहा कि घबराओ नहीं हमारे पास आओ जब मैनै मना किया तो उन्होंने मुझे डराना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा कि हम चाहे तो तुम्हे मार कर यहीं तुम्हारा दहा संस्कार कर सकते हैं और किसी को पता भी नहीं चलेगा क्योंकि तुमहारे मां-बाप हम पर बहुत विश्वास करते हैं। उसके बाद में वहां से किसी तरह भाग गई।

वहीं राम रहीम के इस रहस्या के बाद उसकी गुफा को लेकर और भी कई रहस्य सामने आए। राम रहीम का एक रहस्य ऐसा सामने आया जिसको सुनकर सभी हैरान हो गए और वो रहस्य था उसकी मुंह बोली बेटी हनीप्रीत को लेकर जिसको राम रहीम अपनी बेटी बताता था। लेकिन जब इस रहस्य से पर्दा उठा तो पता चला कि राम रहीम और हनीप्रीत के बीच बाप बेटी के रिश्ते को बदनाम कर देने वाला रिश्ता था। हालंकि जब इस पर हनी प्रीत से पूछा गया कि उसके और राम रहीम के बीच कैसा रिश्ता है तो उसने कहा कि लोग हमारे रिश्ते को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। जबकि इस पर पनीप्रीत के पति का कगना था कि उसका और राम रहीम का रिश्ता पति पत्नी से कम नहीं था। उसने अपनी आंखो को एक साथ अपत्तिजनक हालत में देखा था।

इतना ही नहीं राम रहीम के साथ-साथ उसकी गुफा को लेकर भी कई रहस्य सामने आए राम रहीम की गुफा को लेकर कहा जाता था कि उसकी गुफा किसी महल से कम नहीं है। जिसमें स्विमिंग पुल से लेकर बाबा के घुमने तक कई जगह बनी हुई है। उसके बाद बाबा की प्रोपर्टी को लेकर कई खुलासे हुए और बाबा की न्यू ब्रांड गाड़ियों को लेकर भी कई रहस्य सामने आए। राम रहीम की गुफा को लकेर कहा जाता था कि उसकी गुफा ऐसे रास्ते बने हुए थे जिनके जरिए गुफा में बाबा के लिए लड़कियां बुलाई जाती थी। कहा ये भी जाता था कि राम रहीम की गुफा में क रहस्य मय रास्ता बना हुआ था जो गर्ल्स कॉलेज से मिलता था और उसी से राम रहीम की गुफा में लड़कियां लाई जाती थी। रां रहीम को लेकर और भी कई राहस्य सामने आए।