खुलासा: विज्ञापन देकर डेरे के लिए बच्चे दान मांगता था राम रहीम

साध्वियों से यौन शोषण के आरोप में राम रहीम तो जेल की सलाखों के पीछे चला गया लेकिन उसके काले कारनामों का सच धीरे-धीरे सबके सामने आने लग रहा है। इसी कड़ी में खबर आई है कि वह लोगों से उनके बच्चों को दान पर लेता था तथा दूसरे परिवार वालों को दिया करता था। राम रहीम विज्ञापन दिया करता था कि बच्चे दान देने से घर में खुशहाली आती है।

ram rahim

वह अखबार से माध्यम से अपना विज्ञापन दिया करता था। ऐसे में कई माता पिता ने अपने बच्चों को दान में भी दिया है। इस सब से गुजरी हुई एक पीड़िता ने बताया कि उसने 12 साल पहले अपने बच्चे को डेरे में दान दे दिया था। लेकिन अपने बच्चे को दान में देने के बाद से वह काफी परेशान रहने लगी और उसकी आंखों के आंसू रुकने का नाम नहीं लेते थे। पीड़िता ने बताया कि राम रहीम के विज्ञापन में लिखा होता था कि जिसके घर में 2 से अधिक बच्चे हैं वह अपना एक बच्चा दाम में डेरे को दे।

आपको बता दें कि यूं तो राम रहीम काफी आराम की जिंदगी जीता था। लगातार खुलासा हो रहा है कि राम रहीम आए दिन साध्वियों को उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देकर अपनी गंदी हवस का शिकार बनाता था। आराम और निडर जिंदगी जीने वाला राम रहीम, जिसके सामने सब सिर छुकाते थे वही राम रहीम कोर्ट में जज के सामने रोने लग गया था। दोनों हाथों को जोड़ कर जज से रहम की भीख मांग रहा था। लेकिन उसे अपने गुनाहों की सजा जेल में रहकर बितानी होगी।