राजनीति का केंद्र नहीं है राम मंदिर का मामलाः डॉ महेश शर्मा

बस्ती। कप्तानगंज विधान सभा में बीजेपी से घोषित प्रत्याशी चंद्र प्रकाश शुक्ल के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने के लिये केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा भीड़ को देखकर गदगद दिखे। केंद्रीय मंत्री ने कहा की आपको एक ऐसा प्रधानमंत्री मिला है। जो आम आदमी के लिए जीता है गरीब के लिए किसान के लिए नौजवान के लिए माताओ बहनो के सम्मान के लिए जीता है। हमने जन धन योजना, सुकन्या योजना ,उज्जवला बिमा योजना सहित तमाम योजनाए दी है।

केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा ने की साथियो कहा प्रधानमंत्री आपका संसद मंत्री आपका विधायक आपका और मुख्यमंत्री भी आपका होगा तो दिल्ली भी बढ़ेगी उत्तर प्रदेश भी बढेगा बस्ती भी आगे बढ़ेगी और कप्तानगंज भी आगे बढेगा।

राम मंदिर के मुद्दे पर केंद्रीय मंत्री ने कहा की राम मंदिर के विषय में हमारी सरकार और पार्टी सब का एक ही विषय है राम हमारे करोडो लोगो के आस्था का केंद्र है। राजनितिक का केंद्र नहीं है। हम राम मुद्दे को राजनितिक विषय नहीं बनाना चाहते है आस्था का विषय बनाना चाहते है आस्था में परिवर्तन नहीं हो होता राजनितिक मुद्दों में परिवर्तन हो सकता है। हम चाहते है देश चाहता है करोडो लोग चाहते है देश के अंदर एक भव्य राम मंदिर बने और उसका स्थान अयोध्या के सिवा कोई नही हो सकता। मैं समझता हूँ लेकिन संवैधनिक ढांचे के अंदर हम राम मंदिर बनान चाहते है।

 -राकेश गिरी