सनी लियोनी पर अपने कमेंट पर रामू ने लिया यू टर्न

मुंबई। रामगोपाल वर्मा ने यू टर्न लेते हुए महिला दिवस के मौके पर किए गए अपने सोशल मैसेज के लिए माफी मांग ली है और अपना मैसेज भी वापस ले लिया है। महिला दिवस के मौके पर आठ मार्च को रामू ने सोशल मीडिया पर मैसेज में सनी लियोनी का नाम शामिल करते हुए अभद्र टिप्पणी की थी, जिसका विरोध हुआ था। अपने मैसेज में रामू ने लिखा था कि दुनिया की हर महिला को पुरुषों को उतना प्यार करना चाहिए, जैसा सनी लियोनी से मिलता है।

 

 

इस मैसेज को सनी लियोनी और महिलाओं के सम्मान के खिलाफ माना गया था। गोवा के एक धार्मिक संगठन की एक नेता ने रामगोपाल वर्मा के इस मैसेज के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज कराया था, तो मुंबई में शरद पवार की पार्टी की नेता विद्या चव्हाण ने रामू को माफी न मांगने पर गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी देते हुए उनकी पिटाई तक करने की बात कही थी।

राम गोपाल वर्मा गुरुवार तक अपने रुख पर कायम थे और माफी मांगने की बात को खारिज कर रहे थे। अब उनके रुख में बदलाव आया है। रामू ने सोशल मीडिया पर अपने ताजा मैसेज में कहा है कि मैं उन लोगों से माफी मांगना चाहता हूं, जो सच में मेरे मैसेज से आहत महसूस कर रहे थे, जबकि मेरी कोई ऐसी भावना नहीं थी।

अपने खिलाफ कानूनी एक्शन लेने वालों पर कमेंट करते हुए उन्होंने कहा कि वे उन लोगों से माफी नहीं मांगेगे, जो मेरे मैसेज का इस्तेमाल अपनी पब्लिसिटी के लिए करना चाहते हैं और कानून हाथ में लेने की धमकी देते हैं। अपने मैसेज का विरोध करने वालों पर तंज कसते हुए वर्मा ने कहा कि ये दोगलापन है, जबकि अपनी जिंदगी को लेकर सनी लियोनी खुद ऐसे लोगों से कहीं ज्यादा ईमानदार रही हैं।