राजपाल यादव के छोटे भाई राजेश यादव ने भरा नामांकन

शाहजहांपुर। शाहजहांपुर मे आज तिलहर विधानसभा सीट से सर्व संभाव पार्टी से प्रत्याशी बालीवुड एक्टर राजपाल यादव के छोटे भाई राजेश यादव ने आज कलेक्ट्रेट परिसर में नामांकन कराया। इस दौरान राजपाल यादव की आने की खबर से कलेक्ट्रेट परिवार के बाहर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। सुरक्षा कारणों के चलते भीड़ को बाहर की रोक दिया गया। जिसके बाद सर्व संभाव पार्टी के स्टार प्रचारक राजपाल यादव उनके छोटे भाई तिलहर विधानसभा से राजेश यादव समेत पांच लोग नामांकन कक्ष  पहुचे। वही राजपाल यादव का कहना है कि प्रदेश मे राजनीति को नीति राज मे बदलना है।

 

दरअसल आज शाहजहंपुर से तिहलर विधानसभा सीट से बालीवुड एक्टर राजपाल यादव के छोटे भाई राजेश यादव ने अपना नामांकन कराया। इस दौरान राजपाल यादव भी नामांकन मे साथ रहे। राजपाल यादव के आने की खबर सुनते ही भारी भीड़ कलेक्ट्रेट परिसर के पास मौजूद लोग बस एक झलक पाने को उत्साहित थे तो वही कुछ लोग सेल्फी की होड़ मे लगे रहे। जैसे तैसे पुलिस ने भीड़ को काबू में किया और उसके बाद राजपाल यादव और उनके छोटे भाई सर्व संभाव पार्टी से प्रत्याशी राजेश यादव नामांकन कक्ष में पहुचे। वही राजपाल यादव का कहना है कि प्रदेश की राजनीति को वह सुधारने आए है अब प्रदेश मे राजनीति को नीती राज मे बदला जाएगा।

नामांकन मे आए राजपाल यादव कि कहना है अब भ्रष्टाचार की राजनिति बहुत हो गई। राजनीतिक पार्टियों ने देश और प्रदेश को लूट लिया है। जिसको अलग नहीं सुधारेंगे जनता का अपार समर्थन मिल रहा है देश मे अब राजनीति नहीं नीती राज के साथ काम होगा।

अभिषेक, संवाददाता