कांग्रेस उस सादकिल पर सवार, जिसे मुलायम सिंह ने पहले ही पंचर कर दियाः राजनाथ सिंह

सोनभद्र। चुनावी रैलियों के सिलसिले में आज गृहमंत्री राजनाथ सिंह सोनभद्र के दुद्धी विधानसभा अंतर्गत म्युरपुर बाजार के मैदान पहुंचे जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया, इस दौरान उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि भारत कभी आक्रामक नहीं रहा ना तो भारत ना तो भारत किसी देश पर आक्रमण किया है लेकिन यदि कभी किसी ने भारत की ओर आंख उठाकर भी देखने की कोशिश की है तो उसे मुंहतोड़ जवाब दिया गया है।

पाकिस्तान का हवाला देते हुए उन्होंने कहा है कि आतंकवाद की कोई जात नहीं होती वह सिर्फ और सिर्फ आतंकवाद होती है और जो पाकिस्तान ने आतंकवाद को बोया वही पाकिस्तान आज अपनी ही जमीन पर आतंकवाद को झेल रहा है। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने यह भी कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार इस देश के हर नागरिक के सम्मान की रक्षा करने के लिए केंद्र में बैठी हुई है और जब तक बैठी रहेगी भारत के स्वाभिमान पर कोई आंच नहीं आ पाएगी । जिस दिन भारती जनता पार्टी की सरकार आजायेगी उस दिन सारे किसानों की फसलीय ऋण माफ कर दिया जायेगा। खनन माफियाओ को हमारी सरकार में बक्सा नही जायेगा
राजनाथ सिंह ने अपने प्रत्याशी के समर्थन में वोट मांगते हुए जनता से अपील किया कि देश का स्वाभिमान बचाने के लिए जैसे आपने केंद्र में भाजपा की सरकार बनाई है वैसे ही उत्तर प्रदेश के भी सरकार बनाएं क्योंकि जब उत्तर प्रदेश मजबूत होगा तभी केंद्र की सरकार मजबूत रहेगी।

सपा बसपा और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा यह राजनीतिक दल देश के स्वाभिमान की क्या रक्षा करेंगे जो खुद अपराधियों और माफियाओं को समर्थन देते हैं और इतना ही नहीं आतंकवाद के खिलाफ की गई कार्रवाई पर भी सवालिया निशान खड़ा करते हैं। सपा और कांगेस की गठबंधन पर भीं खूब निशाना साधा कांगेस ने चुनाव के चार पांच महीने खटिया पकड़ ली जिसके बाद उछल कर साईकिल पर बैठ गए और उस साईकिल पर बैठे जिसको मुलायम सिंह जी ने पहले ही पंचर कर दिया और शिवपाल ने उस साइकिल की चौन तोड़कर किनारे कर दिया। बसपा पर निशाना साधते हुए राजनाथ सिंह ने कहा की हाथी सेहत बिगड़ चुकी है भूखे नही मरेगा हाथी को पीपल का पत्ता खाने को चाहिए जो मिल नही रहा पैसा मिल रहा है जिससे हाथी की सेहत खराब हो रही है।

 -प्रवीण पटेल