दर्शकों को चौंकाने के लिए 324 साल के किरदार में नजर आएंगे राजकुमार

मुंबई। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ट्रैप्ड में अपनी परफॉरमेंस से दिल जीतने वाले अभिनेता राजकुमार राव एक बार फिर दर्शकों को चौंकाने जा रहे हैं। आज फिल्म राबता के लिए उनका एक ऐसा लुक सामने आया, जिसने हर किसी को चौंका दिया। इस फिल्म में राजकुमार राव एक ऐसे बूढ़े व्यक्ति के किरदार में हैं, जिसकी उम्र 324 साल के लगभग बताई जा रही है। इस किरदार के गेटअप और लुक के लिए अमेरिका के लॉस एजेंल्स से दुनिया के मशहूर मेकअप आर्टिस्ट सेखांस को मुंबई बुलाया गया।

इस लुक में आने के लिए राजकुमार राव को कम से कम छह घंटे का वक्त लगता था। सुशांत सिंह और कीर्ति सैनॉन की जोड़ी की इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया, जिसमें राजकुमार राव के इस किरदार की भी झलक है। ट्रेलर के बाद इस फिल्म को लेकर चर्चा है कि ये फिल्म पुनर्जन्म पर आधारित है।

इसकी कहानी पिछले साल आई राकेश मेहरा की फिल्म मिर्जियां की याद दिला रही है, जिसमे अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर को लॉन्च किया गया था और फिल्म ब़ॉक्स ऑफिस पर फ्लाप रही थी। राब्ता का निर्देशन दिनेश विजन कर रहे हैं, जो बतौर निर्देशक उनकी पहली फिल्म है। वे इससे पहले सैफ अली खान के प्रोडक्शन पार्टनर रहे हैं। राब्ता के ट्रेलर में इरफान की आवाज है, जबकि फिल्म के टाइटल ट्रैक में दीपिका पादुकोण मेहमान भूमिका में नजर आएंगी। ये फिल्म आगामी नौ जून को रिलीज होने जा रही है।