राजकुमार और नरगिस हॉलीवुड प्रोजेक्ट में दिखेंगे साथ

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव जल्द ही हॉलीवुड प्रोडक्शन की ‘5 वेडिंग्स’ शीर्षक फिल्म में नरगिस फाखरी के साथ नजर आने वाले हैं। इसका निर्देशन नम्रता सिंह गुजराल करेंगी। राजकुमार राव ने बताया, यह प्रोडक्शन हाउस लंदन की है, जिसने मुझसे संपर्क किया। मुझे इसकी पटकथा अच्छी लगी। फिर मैंने निर्देशक से बात की। यह एक फीचर फिल्म है।

rajkumar rao

अभिनेता हाल में ‘बरेली की बर्फी’ फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं, जो जल्द ही पूरी होने वाली है। उसके बाद चंडीगढ़ में ‘5 वेडिंग्स’ की शूटिंग शुरू होगी। फिल्म की शूटिंग लॉस एंजेलिस में भी होने वाली है।
उन्होंने कहा, इस फिल्म की शूटिंग नवंबर से शुरू होने वाली है। नरगिस के बारे में राजकुमार ने कहा कि वह बहुत अच्छी हैं। मैं अभी तक उनसे नहीं मिला हूं, लेकिन फिल्म ‘मद्रास कैफे’ में मैंने उनका काम देखा है।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता ने कहा, इस भूमिका के लिए वह बिल्कुल उपयुक्त हैं, जो फिल्म में अमेरिकी मूल की भारतीय लड़की के रूप में नजर अने वाली हैं। उन्होंने कहा, मैं खुद को बेहद भाग्यशाली महसूस करता हूं। मुझे लगता है कि सभी अभिनेताओं के लिए यह अच्छा समय है। दीपिका पादुकोण, इरफान खान, प्रियंका चोपड़ा सभी अच्छा काम कर रहे हैं। मुझे खुशी है कि पश्चिमी देश भारतीय प्रतिभाओं को महत्व दे रहे हैं।